scriptLok Sabha Elections Result 2024: रेप आरोपी प्रज्वल रेवन्ना हासन सीट से आगे, कांग्रेस प्रत्याशी पटेल दे रहे कड़ी टक्कर | Rapist Prajwal Revanna lead in Lok Sabha Election Result 2024 from Hasan Seat | Patrika News
राष्ट्रीय

Lok Sabha Elections Result 2024: रेप आरोपी प्रज्वल रेवन्ना हासन सीट से आगे, कांग्रेस प्रत्याशी पटेल दे रहे कड़ी टक्कर

Lok Sabha Elections Result 2024: कर्नाटक के हासन क्षेत्र से सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर बलात्कार और यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगे हैं। प्रज्वल पर चार महिलाओं ने बलात्कार के आरोप लगाए हैं और साथ ही उस पर कई महिलाओं के साथ अवैध गतिविधियों के वीडियो बनाने का भी आरोप है।

नई दिल्लीJun 04, 2024 / 11:06 am

Jyoti Sharma

Rapist Prajwal Revanna lead in Lok Sabha Election Result 2024 from Hasan Seat

Rapist Prajwal Revanna lead in Lok Sabha Election Result 2024 from Hasan Seat

Lok Sabha Elections Result 2024: कर्नाटक की हासन सीट से रेप आरोपी प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) आगे चल रहे हैं हालांकि रुझानों के मुताबिक उन्हें कांग्रेस प्रत्याशी श्रेयस एम. पटेल कड़ी टक्कर दे रहे हैं दोनों के बीच फिलहाल सिर्फ 2000 वोटों का फासला है। प्रज्वल रेवन्ना कर्नाटक की हासन (Hasan) सीट से JD(S) से प्रत्याशी हैं। जैसा कि कई राजनीतिक जानकारों ने पहले ही आसार जताए थे कि रेप के आरोपों से घिरने के बाद प्रज्वल के लिए सीट बचाना काफी मुश्किल होगा वैसा ही कुछ इन रुझानों में देखने को मिल रहा है। 

कांग्रेस प्रत्याशी से कड़ी टक्कर

अब इन दोनों प्रत्याशियों के बीच कड़ी टक्कर हो रही है। प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) ने 2019 के चुनाव में भी ये सीट जीती थी और हालांकि इस बार उनके जीतने की संभावना कम है हालांकि रुझानों के मुताबिक वो बढ़त बनाए हुए हैं। 

हासन के लोग ही सजा की मांग कर रहे

बता दें कि कर्नाटक के हासन क्षेत्र से सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर बलात्कार और यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगे हैं। प्रज्वल पर चार महिलाओं ने बलात्कार के आरोप लगाए हैं और साथ ही उस पर कई महिलाओं के साथ अवैध गतिविधियों के वीडियो बनाने का भी आरोप है। इन आरोपों के चलते प्रज्वल रेवन्ना को बेंगलुरु हवाई अड्डे पर गिरफ्तार कर लिया गया​। हासन जिले में प्रज्वल के खिलाफ प्रदर्शन भी हुए। बड़ी संख्या में लोग उसकी सजा की मांग कर रहे हैं। हालांकि प्रज्वल ने इन आरोपों पर कहा है कि उन्हें और उनके पिता को बदनाम करने के लिए ये सब हो रहा है।

Hindi News/ National News / Lok Sabha Elections Result 2024: रेप आरोपी प्रज्वल रेवन्ना हासन सीट से आगे, कांग्रेस प्रत्याशी पटेल दे रहे कड़ी टक्कर

ट्रेंडिंग वीडियो