script सीएम रेवंत रेड्डी समेत इन नेताओं को दिलाई गई पद और गोपनीयता की शपथ, पीएम मोदी ने दी बधाई | Revanth Reddy takes oath as Telangana CM and Bhatti Vikramarka made Deputy Chief Minister | Patrika News

सीएम रेवंत रेड्डी समेत इन नेताओं को दिलाई गई पद और गोपनीयता की शपथ, पीएम मोदी ने दी बधाई

locationनई दिल्लीPublished: Dec 07, 2023 02:18:40 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

Telangana CM Oath Ceremony Live: रेवंत रेड्डी को तेलंगाना के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पीएम मोदी ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

Telangana new cm Revanth Reddy

Revanth Reddy: कांग्रेस नेता रेवंत रेड्डी ने गुरुवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली है, जबकि भट्टी विक्रमार्क ने डिप्टी सीएम पद शपथ ली है। इन दोनों को नेताओं को राज्यपाल तमिलिसाई साउंडराजन ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई है। इस दौरान कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पार्टी की सीनियर नेता सोनिया गांधी, राहुल, प्रियंका गांधी और कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया मौजूद रहे।

पीएम मोदी ने बधाई

मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेवंत रेड्डी को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा, ‘ श्री रेवंत रेड्डी गारू को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई। मैं राज्य की प्रगति और उसके नागरिकों के कल्याण के लिए हर संभव समर्थन का आश्वासन देता हूं।’

ये मंत्री कैबिनेट में शामिल

इनके अलावा एन उत्तम कुमार रेड्डी, सी दामोदर राजनरसिम्हा, कोमाटिरेड्डी वेंकट रेड्डी, डी. श्रीधर बाबू, पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी, पोन्नम प्रभाकर, सुरेखा कोंडा, अनसूया सीताक्का, तुम्मला नागेश्वर राव और जुपल्ली कृष्ण राव ने भी तेलंगाना मंत्री के रूप में शपथ ली।

ट्रेंडिंग वीडियो