scriptSar Tan Se Juda Threat to LNMU Professor in Darbhanga Bihar | बिहारः दरभंगा यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर को मिली 'सर तन से जुदा' की धमकी | Patrika News

बिहारः दरभंगा यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर को मिली 'सर तन से जुदा' की धमकी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2022 02:23:38 pm

Submitted by:

Prabhanhu Ranjan

Sar Tan Se Juda Threat: बिहार के दरंभगा यूनिवर्सिटी के एक प्रोफेसर को सर तन से जुदा की धमकी मिली है। प्रोफेसर को डाक से मिले पत्र में यह धमकी दी गई है। जिसके बाद उनका परिवार भयभीत है। प्रोफेसर ने कुलपति के साथ-साथ यूनिवर्सिटी थाने को मामले की सूचना दी है।

lnmu_professor.jpg
Sar Tan Se Juda Threat to LNMU Professor in Darbhanga Bihar

Sar Tan Se Juda Threat: बिहार के एक प्रोफेसर को सर तन से जुदा की धमकी दी गई है। प्रोफेसर को धमकी भरा पत्र मिला है जिसमें उन्हें सर तन से जुदा की धमकी दी गई है। मामला दरभंगा का है, जहां ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के प्रोफेसर और रसायन विज्ञान विभाग के एचओडी डॉ. प्रेम मोहन मिश्रा को सर तन से जुदा करने की धमकी मिली है। धमकी के बाद प्रोफेसर का परिवार दहशत में है। उन्होंने कुलपति के साथ-साथ पुलिस को मामले की सूचना देने हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रोफेसर को धमकी भरा यह पत्र बुधवार की शाम डाक पोस्ट के माध्यम भेजी गई। धमकी भरे पत्र पर लिखनेवाला का नाम आलम प्रवेज़ लिखा है। पत्र में साफ-साफ लिखा गया है कि रसायन विज्ञान विभाग के विभागाध्यक्ष प्रोफ़ेसर प्रेम मोहन मिश्रा का जेहादी सर तन से जुदा करेगा, ये कभी भी कहीं भी हो सकता है। यह अल्लाह का आदेश है।

प्रोफेसर पर मुसलमानों की बेटियों के खिलाफ बोलने का आरोप


धमकी भरे पत्र में लिखा गया है कि अल्लाह का आदेश है कि प्रोफेसर का ट्रांसफर कर दो, ये काम नहीं करोगे तो सिर तन से जुदा कर देंगे। पूरे परिवार के साथ हत्या कर देंगे। लेटर में लिखा गया है कि रसायन विभाग के प्रयोग प्रदर्शक शशि शेखर झा पर आरोप है कि वो मुसलमानों की बेटियों के खिलाफ बोलते रहते हैं। इसलिए उनका यहां से 20 किलोमीटर दूर ट्रांसफर करने की मांग की गई है। नहीं तो अंजाम भुगतने की चेतावनी दी गई है।

प्रोफेसर शशि शेखर झा के ट्रांसफर की मांग


धमकी भरे पत्र में लिखा गया है कि जनाब मोहन मिश्रा आपको कुछ काम दिया जा रहा है। जो काम नहीं करने पर जिहादी आपका सिर तन से जुदा कर देंगे। हेड रसायन विभाग प्रेम मोहन मिश्रा और उसके पूरे परिवार का यही हाल होगा। कहीं भी किसी भी वक्त।अल्लाह का आदेश है कि आपके विभाग में प्रोफेसर शशि शेखर झा का ट्रांसफर किसी दूसरे विभाग में या जीडी कॉलेज बेगूसराय जो कम से कम 20 किलोमीटर दूरी पर हो करा दो।

एसएसपी और आईजी से सुरक्षा की गुहार लगाएंगे प्रोफेसर


इधर इस मामले पर विभागाध्यक्ष डॉ. प्रेम मोहन मिश्रा ने बताया कि मामला लगभग 20-25 साल पहले का लगता है। जब एक मेडिकल एग्जाम का सेंटर यहां पर था। उस वक्त कुछ छात्रों से किताबें छीनी गई थीं और कुछ वारदात हुई थीं। हालांकि उस वक्त वे यहां कार्यरत भी नहीं थे।

बावजूद इसके उन्हें यह धमकी भरा पत्र दिया गया है। विभागाध्यक्ष ने बताया कि किसी का ट्रांसफर करना उनके बस का नहीं है। उन्होंने बताया कि कुलपति और विश्वविद्यालय थाना को भी इसकी सूचना दी है। वे जल्द ही एसएसपी और आईजी से मिलकर भी सुरक्षा की गुहार लगाएंगे।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

आफताब 1 दिसम्बर को उगलेगा सच, नार्को टेस्ट के लिए दिल्ली पुलिस को मिली मंजूरी'द कश्मीर फाइल्स' को IFFI ज्यूरी ने बताया 'वल्गर प्रोपगंडा', अनुपम खेर ने कहा-' शर्मनाक'सोनिया गांधी के कहने पर कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने पीएम मोदी को कहा रावण : संबित पात्राबीसीसीआई का बड़ा एक्शन!, टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों की टी20 से होगी छुट्‌टीनवजोत सिंह सिद्धू को मिलेगी बड़ी राहत! जल्द मिल सकती है जेल से रिहाईआफताब की वैन पर हमले के 2 आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत मेंVideo: जानिए कैसे और क्यों बढ़ रही सरकार व सुप्रीम कोर्ट की तनातनीगुजरात में आज शाम थम जाएगा पहले चरण का चुनाव प्रचार, बीजेपी और आप की ताबड़तोड़ रैलियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.