scriptNEET में शामिल छात्रों ने राहुल गांधी से की मुलाकात, दोबारा परीक्षा कराने की मांग | Students who appeared in NEET met Rahul Gandhi, demanding re-examination | Patrika News
राष्ट्रीय

NEET में शामिल छात्रों ने राहुल गांधी से की मुलाकात, दोबारा परीक्षा कराने की मांग

New Delhi: गुरुवार को नीट अभ्यर्थियों ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से मुलाकात की। 

नई दिल्लीJun 20, 2024 / 09:50 pm

Prashant Tiwari

नीट में हुई कथित धांधली को लेकर देश भर में घमासान मचा हुआ है। विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है। विपक्ष का आरोप है कि सरकार पेपर लीक रोकने में असफल है। इसी बीच गुरुवार को नीट अभ्यर्थियों ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से मुलाकात की। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से मुलाकात के बाद बाहर निकले अभ्यर्थियों ने मीडिया से बात की। अभ्यर्थियों ने मुलाकात के दौरान राहुल गांधी से हुई बातचीत की जानकारी दी।
राहुल गांधी तक अपनी बात पहुंचाईछात्र
नीट देने वाले विकास ने बताया कि हमने राहुल गांधी से नीट को रद्द कराकर फिर से आयोजित करने की मांग की है। बच्चों को जल्द से जल्द इंसाफ मिलना चाहिए। छात्र मानस ने बताया कि उन्होंने राहुल गांधी तक अपनी बात पहुंचाई और मदद की गुहार लगाई।
राहुल गांधी ने मदद का आश्वासन दिया-छात्र

यश अरोड़ा ने कहा कि राहुल गांधी ने हमारी शिकायतें सुनीं और मदद का आश्वासन दिया। हमारी मांग है कि नीट फेयर तरीके से हो। परीक्षा को फिर से कराई जाए और वह सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ही न्याय का आखिरी घर है। सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में परीक्षा होनी चाहिए और एनटीए पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, ताकि दोबारा इस तरह की घटना न हो।
परीक्षा दोबारा हो-डॉ राजीव अरोड़ा

वहीं,डॉ राजीव अरोड़ा बताते हैं कि मेरे बेटे ने नीट दिया था। कुछ लोगों की वजह से पेपर लीक हुआ, राहुल गांधी का हम धन्यवाद करना चाहेंगे कि उन्होंने बच्चों के लिए समय निकाला। राहुल गांधी ने सामने हमनें अपनी मांगों को रखा है कि एग्जाम फेयर और क्लीन हो। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि हमारे बच्चे, जो डिजर्व करते हैंं, वो उन्हें मिले। इसका एक ही उपाय है कि परीक्षा दोबारा हो। हमारी मांग है कि नीट कैंसिल की जाए और सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में फिर से परीक्षा कराई जाए।

Hindi News/ National News / NEET में शामिल छात्रों ने राहुल गांधी से की मुलाकात, दोबारा परीक्षा कराने की मांग

ट्रेंडिंग वीडियो