script‘भारत में मजबूत सरकार बनने से घबराया पाकिस्तान’: जम्मू-कश्मीर में मंदिर से लौट रही बस पर आतंकी हमले पर बोले पूर्व DGP | Terrorist attack on bus in Jammu Kashmir former dgp SheshPaul rahul gandhi Pakistan PM Modi sarkar | Patrika News
राष्ट्रीय

‘भारत में मजबूत सरकार बनने से घबराया पाकिस्तान’: जम्मू-कश्मीर में मंदिर से लौट रही बस पर आतंकी हमले पर बोले पूर्व DGP

Terrorist attack on bus in Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों की बस पर आतंकी हमला (Terrorist attack) हुआ है। आतंकी हमले में 10 लोगों की मौत हो गई और 33 लोग घायल हो गए।

नई दिल्लीJun 10, 2024 / 10:56 am

Akash Sharma

former DGP Shesh Paul Vaid
Terrorist attack on bus in Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों की बस पर आतंकी हमला हुआ है। आतंकी हमले (Terrorist attack) के बाद बस गहरी खाई में जा गिरी। इस घटना में 10 लोगों की मौत की खबर है और 33 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बस रियासी जिले के शिवखोड़ी मंदिर से कटरा की ओर जा रही थी। 
इस घटना पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के पूर्व DGP शेष पॉल वैद ने बयान दिया है। पूर्व डीजीपी ने कहा कि आज एक बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है। यात्रियों की एक बस शिवखोड़ी से कटरा की ओर जा रही थी उस पर हमला हुआ है। इस फायरिंग की घटना में ड्राइवर अपना नियंत्रण खो बैठा और बस खाई में गिर गई।
इस घटना में नौ यात्रियों की शहादत हुई है और 33 घायल हुए हैं। नई दिल्ली में कल नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह पाकिस्तान से किसी को नहीं बुलाया गया। हमारे विपक्ष के कुछ नेता कहते हैं कि पाकिस्तान से बातचीत की जानी चाहिए और उनको बुलाना चाहिए था। मैं समझता हूं पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। उनको घबराहट है कि दोबारा एक बार फिर मजबूत सरकार भारत में बन रही है। पाकिस्तान को घबराहट है और इसी के तहत ये घटना हुई है।

Hindi News/ National News / ‘भारत में मजबूत सरकार बनने से घबराया पाकिस्तान’: जम्मू-कश्मीर में मंदिर से लौट रही बस पर आतंकी हमले पर बोले पूर्व DGP

ट्रेंडिंग वीडियो