scriptVideo : चंद्रबाबू नायडू के एक इशारे पर बदल गई TDP CM की कुर्सी, जानिए क्या है पूरा मामला? | The chair changed with one gesture of TDP CM Chandrababu Naidu, know what is the whole matter? | Patrika News
राष्ट्रीय

Video : चंद्रबाबू नायडू के एक इशारे पर बदल गई TDP CM की कुर्सी, जानिए क्या है पूरा मामला?

TDP NDA Pawan Kalyan Meeting : आंध्र प्रदेश के सीएम के तौर पर चंद्रबाबू नायडू बुधवार को शपथ लेंगे। आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) को प्रचंड जीत मिली है। हालांकि यहां सरकार में टीडीपी के साथ ही जनसेना और भाजपा दोनों शामिल होगी। एनडीए गठबंधन ने यहां विधानसभा और लोकसभा दोनों का चुनाव लड़ा था। टीडीपी ने यहां 135 सीटों पर जीत दर्ज की है।

हैदराबादJun 11, 2024 / 07:52 pm

Anand Mani Tripathi

एनडीए विधायक दल की बैठक जब विजयवाड़ा में चल रही थी तो यहां मंच पर एक अलग ही नजारा देखने को मिला। जनसेना के अध्यक्ष पवन कल्याण और आंध्र प्रदेश भाजपा की अध्यक्ष डी. पुरंदेश्वरी एनडीए विधायक दल की बैठक में पहुंचे थे। इस बैठक में मंच पर एक अलग ही नजारा देखने को मिला। मंच पर पवन कल्याण और डी. पुरंदेश्वरी पहले से कुर्सी पर बैठे थे। एनडीए विधायक दल की बैठक में चंद्रबाबू नायडू जैसे ही मंच पर पहुंचे और सबका अभिवादन स्वीकार किया तो उनकी नजर उस कुर्सी पर पड़ी जो उनके बैठने के लिए लगाई गई थी। मंच पर उनके लिए रखी गई कुर्सी खास नजर आ रही थी जो पीले रंग के कपड़े से ढकी थी, जबकि पवन कल्याण और डी. पुरंदेश्वरी जिस कुर्सी पर बैठे थे उन कुर्सी पर सफेद रंग का कपड़ा था। चंद्रबाबू नायडू ने यह देखते ही अपने पीछे मंच पर खड़े लोगों को इशारा किया और कुर्सी बदलने का संकेत दिया। इसके बाद उनके लिए रखी गई कुर्सी बदली गई और उन्हें भी उसी तरह की कुर्सी बैठने के लिए दी गई जिस तरह की कुर्सी पर पवन कल्याण और डी. पुरंदेश्वरी बैठे थे।
पवन कल्याण बने जनसेना के सेनापति
तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) विधायक दल की बैठक में एन चंद्रबाबू नायडू को नेता चुना गया और वह 12 जून को सीएम पद की शपथ लेंगे। चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे। वहीं जनसेना विधायक दल की बैठक में पवन कल्याण को जनसेना विधायक दल का नेता चुना गया है। मंगलवार को ही जब तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) विधायक दल की बैठक में एन चंद्रबाबू नायडू को नेता चुना गया उसके बाद विजयवाड़ा में एनडीए के सीएम उम्मीदवार के तौर पर नायडू के नाम पर सभी विधायकों ने सर्वसम्मति से मोहर लगा दी।

Hindi News/ National News / Video : चंद्रबाबू नायडू के एक इशारे पर बदल गई TDP CM की कुर्सी, जानिए क्या है पूरा मामला?

ट्रेंडिंग वीडियो