scriptयुवती ने ठुकराया शादी का प्रस्ताव, गुस्साए युवक ने उतारा मौत के घाट   | Patrika News
राष्ट्रीय

युवती ने ठुकराया शादी का प्रस्ताव, गुस्साए युवक ने उतारा मौत के घाट  

Karnataka: पीड़िता की बहन ने बताया कि गिरीश ने पहले दादी से अंजलि से शादी करने की इच्छा व्यक्त की थी। लेकिन दादी ने उसके प्रस्ताव को यह कहते हुए ठुकरा दिया कि मृतका उससे शादी नहीं करना चाहती है।

हुबलीMay 15, 2024 / 04:48 pm

Prashant Tiwari

कर्नाटक के हुबली में युवती द्वारा प्रेम प्रस्ताव ठुकराए जाने पर गुस्साए युवक ने चाकू से गोंदकर लड़की की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, युवक ने बुधवार सुबह घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब युवती अपने घर में सो रही थी। मामले की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी की तलाश में जुट गई।
युवती से एकतरफा प्यार करता था युवक

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि अंजली के माता पिता का निधन बचपन में ही हो गया था और वह अपनी दादी के साथ रहती थी। अपने खर्चे के लिए एक कैंटीन में काम करती थी। वहीं, पड़ोंस में रहने वाला गिरीश नाम का युवक युवती से एकतरफा प्यार करता था और कई बार अपने प्रेम का इजहार कर चुका था लेकिन युवती उसे मना कर चुकी थी। इस पर भी युवक मानने के लिए तैयार नहीं था और लगातार उसे परेशान कर रहा था। 
जान से मारने की दी थी धमकी

वहीं पीड़िता की बहन ने बताया कि गिरीश ने पहले दादी से अंजलि से शादी करने की इच्छा व्यक्त की थी। लेकिन दादी ने उसके प्रस्ताव को यह कहते हुए ठुकरा दिया कि मृतका उससे शादी नहीं करना चाहती है। इस पर गिरीश ने दादी को धमकी दिया कि वह अंजलि को भी नेहा हिरेमथ की तरह मौत के घाट उतार देगा। इसके बाद उसने आज सुबह अंजली को जान से मार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद युवक फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम बनाने का ऐलान किया है। 

Hindi News/ National News / युवती ने ठुकराया शादी का प्रस्ताव, गुस्साए युवक ने उतारा मौत के घाट  

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो