scriptविधानसभा चुनाव में Pawan Kalyan को पटखनी देने में हुआ असफल तो YSRCP के इस नेता ने बदल डाला अपना नाम | Patrika News
राष्ट्रीय

विधानसभा चुनाव में Pawan Kalyan को पटखनी देने में हुआ असफल तो YSRCP के इस नेता ने बदल डाला अपना नाम

आंध्रप्रदेश(Andhra Pradesh) में YSRCP के वरिष्ठ नेता मुद्रगदा पदमनाभमइस विधानसभा चुनाव(Assembly Election) में पवन कल्याण (Pawan Kalyan) से चुनाव हार गए। इस चुनाव को हारने के बाद अब इन्होंने अपना अधिकारिक नाम मुद्रगदा पदमनाभम से ‘पदमनाभा रेड्डी’ कर लिया है।

हैदराबादJun 21, 2024 / 02:19 pm

Anand Mani Tripathi

अमूमन आम बोलचाल में हम यह कहते हैं कि हम फलां काम नहीं कर पाए तो अपना नाम बदल देंगे लेकिन इस बार आंध्रप्रदेश विधानसभा चुनाव में एक दिलचस्प वाकया हुआ है। यह मामला किसी और से नहीं बल्कि आंध्रप्रदेश के दिग्गज अभिनेता और नेता पवन कल्याण से जुड़ा हुआ है। यहां फिल्म अभिनेता से नेता बने पवन कल्याण को YSRCP का नेता पीथापुरम विधानसभा क्षेत्र में नहीं हरा पाया तो उसने अपना नाम ही बदल डाला है।
हम बात कर रहे हैं आंध्रप्रदेश में YSRCP के वरिष्ठ नेता मुद्रगदा पदमनाभम की। पदमनाभम इस विधानसभा चुनाव में पवन कल्याण से चुनाव हार गए। इस चुनाव को हारने के बाद अब इन्होंने अपना अधिकारिक नाम मुद्रगदा पदमनाभम से ‘पदमनाभा रेड्डी’ कर लिया है। विधानसभा चुनावों के प्रचार के दौरान जनसेना प्रमुख पवन कल्याण को हराने और ऐसा करने में विफल रहने पर अपना नाम बदलने का वादा किया था।
70 वर्षीय रेड्डी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें किसी ने नाम बदलने के लिए मजबूर नहीं किया है। उन्होंने अपनी इच्छा से नाम बदला है। कापू समुदाय से आने वाले रेड्डी पहले मंत्री भी रह चुके हैं। कापू आरक्षण के लिए उन्होंने एक लंबा अभियान भी चलाया है। चुनाव से पहले ही रेड्डी YSRCP में शामिल हुए थे। रेड्डी ने आरोप लगाया है कि जनसेना प्रमुख के प्रशंसकों उनसे लगातार दुर्व्यवहार कर रहे हैं। वह लगातार अपशब्द कर हैं। यह सही नहीं है। गाली देने बजाय आप हमें और हमारे परिवार को ही खत्म कर दो।

Hindi News/ National News / विधानसभा चुनाव में Pawan Kalyan को पटखनी देने में हुआ असफल तो YSRCP के इस नेता ने बदल डाला अपना नाम

ट्रेंडिंग वीडियो