scriptTrain Accident :गाजियाबाद में दुर्घटना से बाल बाल बची तेजस, टल गया रेलवे का एक बड़ा हादसा | Patrika News
राष्ट्रीय

Train Accident :गाजियाबाद में दुर्घटना से बाल बाल बची तेजस, टल गया रेलवे का एक बड़ा हादसा

Tejas Express Derailed Near Ghaziabad : पहियों के पटरी से बाहर आने की सूचना पर तत्काल ही तेजस ट्रेन को गाजियाबाद में ही रोक लिया गया। गाजियाबाद जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 4 पर इसकी मरम्मत की गई।

नई दिल्लीJun 07, 2024 / 11:18 pm

Anand Mani Tripathi

गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को तेजस एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गई। भुवनेश्वर से नई दिल्ली आ रही तेजस एक्सप्रेस का एक पहिया पटरी से उतर गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही दिल्ली तक हडकंप मच गया। रेलवे अधिकारी से लेकर इंजीनियर तक तत्काल मौके पर पहुंच गए और एक घंटे में तेजस को पटरी पर लाकर रवाना किया गया।
गनीमय यह रही कि यह घटना गाजियाबाद जंक्शन पर हुई। कहीं अगर यह घटना कहीं रास्ते में होती तो पूरा रेलवे ट्रैक ही जाम हो जाता। बताया जा रहा है कि जब ओडिशा के भुवनेश्वर से आ रही तेजस एक्सप्रेस के एक कोच का एक पहिया पटरी से उतर गया। इसके बाद एक के बाद एक कई पहिए पटरी से लटक गए।
पहियों के पटरी से बाहर आने की सूचना पर तत्काल ही तेजस ट्रेन को गाजियाबाद में ही रोक लिया गया। गाजियाबाद जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 4 पर इसकी मरम्मत की गई। इंजीनियरों ने डीरेल हुए दोनों कोच को अलग कर दिया और फिर ट्रेन को रवाना कर दिया। राहत की बात यह रही कि गाड़ी स्टेशन को पार कर रही थी उस समय गति कम थी। किसी भी यात्री को खरोंच भी नहीं आई।

Hindi News/ National News / Train Accident :गाजियाबाद में दुर्घटना से बाल बाल बची तेजस, टल गया रेलवे का एक बड़ा हादसा

ट्रेंडिंग वीडियो