scriptRagini Nayak Vs Rajat Sharma: रजत शर्मा ने लाइव डिबेट के दौरान दी मुझे ‘गाली’ : रागिनी नायक | Viral Video:Congress spokesperson Ragini Nayak accuses journalist Rajat Sharma of using obscene language during live debate | Patrika News
राष्ट्रीय

Ragini Nayak Vs Rajat Sharma: रजत शर्मा ने लाइव डिबेट के दौरान दी मुझे ‘गाली’ : रागिनी नायक

रागिनी नायक और रजत शर्मा के बीच हुई बहस का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में क्या है? यह अब जांच का विषय बनता हुआ दिखाई दे रहा है। दिल्ली पुलिस ने दोनों पक्षों का ही मामला दर्ज कर लिया है अब आगे देखिए क्या होता है?

नई दिल्लीJun 11, 2024 / 07:26 pm

Anand Mani Tripathi

Ragini Nayak Vs Rajat Sharma: कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने वरिष्ठ टीवी पत्रकार रजत शर्मा के विरुद्ध अपशब्द बोलने की पुलिस में शिकायतें की हैं। नायक ने संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि अपने टीवी चैनल पर शर्मा ने एक सीधी चर्चा के दौरान उनके लिये अपशब्द कहे, इसलिये उन्होंने शर्मा के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया हैं। उन्होंने दावा किया, “शर्मा ने एक लाइव डिबेट के दौरान मुझे ‘गाली’ दी। सार्वजनिक मंच पर अपशब्दों का इस्तेमाल कर मेरा अपमान किया गया।” नायक ने कहा कि शर्मा के खिलाफ दो मामले दर्ज कराया है।
उन्होंने कहा कि शर्मा ने उन्हें प्रेस कांफ्रेंस नहीं करने की भी धमकी दी और कहा कि यदि वह ऐसा करती हैं तो उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया जायेगा। उन्होंने इसे शर्मा की ‘गीदड़ भभकी’ करार दिया और कहा कि वह धमकियों से वह डरने वाली नहीं हैं। प्रवक्ता ने भावुक होकर कहा कि सार्वजनिक मंच पर उनको अपमानित किया गया है।
नायक ने कहा है कि यह गाली वह बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। बच्चों, परिवार के अन्य लोगों और असंख्य समर्थकों के सामने उनका अपमान हुआ है,इसलिए बेटियों के सम्मान की बात करने वाली सरकार को इस मुद्दे का संज्ञान लेना चाहिए।
गौरतलब है कि इस मामले में रजत शर्मा ने भी मामला दर्ज ​कराया है। रागिनी नायक और रजत शर्मा के बीच हुई बहस का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में क्या है? यह अब जांच का विषय बनता हुआ दिखाई दे रहा है। दिल्ली पुलिस ने दोनों पक्षों का ही मामला दर्ज कर लिया है अब आगे देखिए क्या होता है?

Hindi News/ National News / Ragini Nayak Vs Rajat Sharma: रजत शर्मा ने लाइव डिबेट के दौरान दी मुझे ‘गाली’ : रागिनी नायक

ट्रेंडिंग वीडियो