scriptदिल्ली: एक युवक का कंधा दूसरे के कंधे से टकराया तो पीट-पीटकर कर दी हत्या, लोग बने रहे तमाशबीन | Delhi: A young man's shoulder collided with another, beaten to death | Patrika News
नई दिल्ली

दिल्ली: एक युवक का कंधा दूसरे के कंधे से टकराया तो पीट-पीटकर कर दी हत्या, लोग बने रहे तमाशबीन

दिल्ली के नांगलोई इलाके में दोपहर एक युवक का कंधा दूसरे युवक से टकरा गया जिसे लेकर दोनों के बीच कहासुनी शरु हो गई। बाद में बात इतना बढ़ गया कि एक युवक ने दूसरे लड़के की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

नई दिल्लीAug 27, 2018 / 04:19 pm

Anil Kumar

दिल्ली: एक युवक का कंधा दूसरे के कंधे से टकराया तो पीट-पीटकर कर दी हत्या, लोग बने रहे तमाशबीन

दिल्ली: एक युवक का कंधा दूसरे के कंधे से टकराया तो पीट-पीटकर कर दी हत्या, लोग बने रहे तमाशबीन

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया। दरअसल बीते रविवार को दिल्ली के नांगलोई इलाके में दोपहर एक युवक का कंधा दूसरे युवक से टकरा गया जिसे लेकर दोनों के बीच कहासुनी शरु हो गई। बाद में बात इतना बढ़ गया कि एक युवक ने दूसरे लड़के की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस बीच मौके पर मौजूद लोग तमाशबीन बने देखते रहे और वीडियो बनाते रहे। बताया जा रहा है कि पेट में अंदरूनी चोट लगने की वजह से उसकी मौत हो गई। आरोपी दीपक सार्वजनिक शौचालय में काम करता है। पुलिस उससे पूछताछ कर जांच में जुटी है।

ममेरे भाई ने बहन से महिनों तक किया रेप, परिजनों को बताने पर दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

लोग बनाते रहे वीडियो

आपको बता दें कि पुलिस ने मृतक की पहचान 27 वर्षीय जीतू के रूप में की है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने जीतू को पीटते हुए जमीन पर गिरा दिया और फिर उसके पेट पर तबतक कूदता रहा जब तक वह अधमरा नहीं हो गया। इस बीच लोग बचाने के बजाए वीडियो बनाते रहे। किसी ने भी आरोपी को रोकने की कोशिश नहीं की। इधर जब परिजनों को सूचना मिली जो फौरन जीतू को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर डॉक्टरों ने जीतू को मृत घोषित कर दिया। परिवार वालों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और फिर फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी को आधे घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि पुलिस ने आरोपी की पहचान 28 वर्षीय दीपक उर्फ बोल्ट के रूप में की है जो कि वीरा एंक्लेव नांगलोई का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि जब यह घटना घटी उस दौरान आरोपी नशे में धूत था। दूसरी और पुलिस ने बताया कि जीतू नांगलोई की जेजे कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहता था।

दिल्ली: लिव इन में रह रही लड़की को शक के आधार पर पार्टनर ने गोली मारकर की हत्या, गिरफ्तार

मामले ने कैसे तूल पकड़ा

आपको बता दें कि रक्षाबंधन के अवसर पर जीतू की बहन घर आई थी। जीतू राखी बंधवाने के बाद खाना खाकर घर से बाहर निकला। दोपहर के करीब 3 बजे जीतू नांगलोई कैप नंबर-दो के पास पैदल जा रहा था कि तभी उसका कंधा दीपक से टकरा गया। इस बात को लेकर दीपक और जीतू के बीच बहस हो गई। इस बीच दीपक ने जीतू को गाली दी। गाली का विरोध करने पर दीपक ने जीतू के साथ हाथापाई शुरू कर दी। इस दौरान जीतू ने दीपक को थप्पड़ मार दिया। फिर दीपक गुस्से में आ गया और जीतू को खींचता हुआ पास ही पार्क में ले गया और उसे जमीन पर पटक दिया। फिर उसके पेट पर चढ़कर कूदने लगा। दीपक तबतक कूदता रहा जबतक वह अचेत नहीं हो गया। इसके बाद जब जीतू अचेत हो गया तो आरोपी दीपक मौके से फरार हो गया। बता दें कि जिस वक्त यह घटना हुई उस दौरान शराब के नशे में धूत था।

Home / New Delhi / दिल्ली: एक युवक का कंधा दूसरे के कंधे से टकराया तो पीट-पीटकर कर दी हत्या, लोग बने रहे तमाशबीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो