scriptNo vote politics in the budget, guarantee of fulfillment of dreams of | बजट में वोट की राजनीति नहीं, हर वर्ग के सपने पूरे होने की गारंटी- गजेंद्र शेखावत | Patrika News

बजट में वोट की राजनीति नहीं, हर वर्ग के सपने पूरे होने की गारंटी- गजेंद्र शेखावत

locationनई दिल्लीPublished: Feb 02, 2024 05:04:09 pm

Submitted by:

anurag mishra

- जल शक्ति मंत्री ने पीएम मोदी और वित्त मंत्री का धन्यवाद करते हुए कहा कि यह गुरुवार को सबके ‘मंगल’ का गान है

gajendra.jpg

अनुराग मिश्रा
नई दिल्ली। इस बजट में वोट की राजनीति नहीं, हर वर्ग के सपने पूरे होने की गारंटी है और ये मोदी जी की गारंटी है, जिन पर देश भरोसा करता है। बेहतर से बेहतर चुस्त प्रशासन, सबका विकास और सारे क्षेत्रों में शानदार प्रदर्शन का प्रयास इसे परिभाषित करते हैं। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन द्वारा पेश किया गया साल 2024 के बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने यह बातें कहीं।

शेखावत ने पत्रिका से कहा कि इस बजट के दायरे से कोई छूटा नहीं। मोदी जी ने जैसा कहा कि ये बजट सबके लिए है, वैसा ही है कि हर वर्ग के हर व्यक्ति को यह बजट अपने लिए लगेगा।

शेखावत ने कहा कि आमजन भी जानकारों की तरह इस बजट की विशेषताएं बता सकते हैं। साल 2024-25 के अंतरिम बजट में सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास होने की साथ ही हाथ सबका ख्याल है। सर्वसमावेशी विकास के इस बजट के लिए और वर्ष 2047 के विकसित भारत की झलक दिखाने के लिए जल शक्ति मंत्री ने पीएम मोदी और वित्त मंत्री का धन्यवाद करते हुए कहा कि यह गुरुवार को सबके ‘मंगल’ का गान है।

ट्रेंडिंग वीडियो