scriptजबलपुर के कथावाचक वृंदावन में बंधक, लाखों रुपयों की डिमांड | Jabalpur saint held hostage in Vrindavan, demand for lakhs of rupees | Patrika News
समाचार

जबलपुर के कथावाचक वृंदावन में बंधक, लाखों रुपयों की डिमांड

जबलपुर के कथावाचक वृंदावन में बंधक, लाखों रुपयों की डिमांड

जबलपुरJul 06, 2024 / 04:37 pm

Lalit kostha

Jabalpur

Jabalpur

जबलपुर. उत्तर प्रदेश के वृंदावन में बदमाशों ने जबलपुर के कथावाचक को बंधक बना लिया। उनसे मारपीट की गई। वृंदावन के कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपियों पर प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरतार कर लिया है। वृंदावन पुलिस के अनुसार जबलपुर निवासी सिद्धार्थ पांडे कथा वाचक हैं। वे अक्सर वृंदावन आते-जाते रहते हैं। उनकी पहचान वृंदावन में रहने वाले ओड़िशा निवासी मुकुंद से हुई। मुकुंद ने उन्हें ऑनलाइन गेम के बारे में बताया। कथित रूप से वे गेम में वे लाखों रुपए हार गए।
वृंदावन के कोतवाली थाने में केस दर्ज, पांच गिरतार

उन्होंने मुकुंद से सात लाख रुपए उधार लिए। यह रकम भी उन्होंने गंवा दी। हाल ही में जब सिद्धार्थ वृंदावन पहुंचे तो मुकुंद ने उनसे रुपयों की मांग की। उन्हें अटल्ला चुंगी बुलाया। वहां मुकुंद ने साथी हरियाणा पलवल निवासी दिगंबर हुड्डा, मथुरा निवासी रामगोपाल, धन सिंह और संतोष शर्मा ने एक गेस्ट हाउस में सिद्धार्थ को बंधक बना लिया। उनसे मारपीट की गई। आरोपियों ने सिद्धार्थ के फोन से उसके परिजन को फोन किया। परिजन ने 1,00,000 रुपए मुकुंद के मोबाइल फोन वॉलेट पर ट्रांसफर किए। सिद्धार्थ को लेने गए उनके दोस्त अमित और दीपक को भी आरोपियों ने बंधक बनाकर मारपीट की। जानकारी मिलने पर वृंदावन पुलिस ने सिद्धार्थ को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया और पांच आरोपियों को गिरतार कर लिया।

Hindi News/ News Bulletin / जबलपुर के कथावाचक वृंदावन में बंधक, लाखों रुपयों की डिमांड

ट्रेंडिंग वीडियो