scriptचेन्नई में नई तकनीक से एटीएम से पैसे उड़ाने वाला किशोर गिरफ्तार | Patrika News
समाचार

चेन्नई में नई तकनीक से एटीएम से पैसे उड़ाने वाला किशोर गिरफ्तार

मशीन से करता था छेड़छाड़

चेन्नईJun 11, 2024 / 02:44 pm

PURUSHOTTAM REDDY

ATM

चेन्नई. आवडी के 60 फीट रोड के हाउसिंग बोर्ड रेजिडेंस स्थित एटीएम मशीन से छेड़छाड़ करने वाले 15 साल के किशोर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को संदेह है कि इसके पीछे कोई गिरोह काम कर रहा है। बच्चे को एटीएम से पैसे निकालने के लिए उसे भेजा गया था और वह पकड़ा गया। किशोर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार शाम को कई लोग पैसे निकालने के लिए एटीएम पहुंचे। तब पैसे नहीं मिले और केवल एसएमएस आया कि बैंक खाते से पैसे निकाल लिए गए हैं। ग्राहकों ने बैंक के शिकायत नम्बर पर कॉल कर इसकी सूचना दी। साथ ही कई लोग पैसे निकालने के लिए एटीएम पर इंतजार कर रहे थे।

तभी एक संदिग्ध लड़का नकली चाबी से एटीएम मशीन खोलकर और पैसे निकाल लेता है। वे यह देखकर हैरान रह जाते हैं कि उसके हाथ में एक चिप है और वह इसका इस्तेमाल पैसे लूटने के लिए कर रहा है। संदेह होने पर वहां मौजूद लोगों ने लड़के को रंगे हाथों पकड़ लिया। बाद में पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना देने के बाद गश्त कर रही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। वह बड़ी सफाई से आम नागरिकों की गाढ़ी कमाई निकाल लेता था। दरअसल ग्राहकों द्वारा निकाले जाने वाले पैसे एटीएम मशीन के अंदर ही गिर जाते थे।

जांच में पता चला कि लोगों के आने-जाने के बाद एटीएम मशीन को चाबी से खोलकर पैसे चुरा लिए गए। पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से 1 लाख रुपए नकद, 10 एटीएम कार्ड और दो चाबियां जब्त कर लीं।

ATM Fraud

Hindi News/ News Bulletin / चेन्नई में नई तकनीक से एटीएम से पैसे उड़ाने वाला किशोर गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो