scriptऑक्सीजन की कमी से बालक की मौत पर जांच करने पर पहुंची टीम | Patrika News
ख़बरें सुनें

ऑक्सीजन की कमी से बालक की मौत पर जांच करने पर पहुंची टीम

राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र देई में ऑक्सीजन की कमी से बालक की मौत को लेकर गठित जांच टीम ने मंगलवार को चिकित्सालय में पहुंच कर जांच की।

बूंदीApr 17, 2024 / 11:34 am

Narendra Agarwal

जांच टीम
  • देई. राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र देई में ऑक्सीजन की कमी से बालक की मौत को लेकर गठित जांच टीम ने मंगलवार को चिकित्सालय में पहुंच कर जांच की। जांच टीम डिप्टी सीएमएचओ कमलेश शर्मा ने बताया कि मामले में चिकित्सा अधिकारी प्रभारी, ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक, चिकित्सा कर्मी, मरीज के साथ आए तीमारदार सहित अन्य के बयान लिए गए। साथ ही जनरेटर व अन्य के बारे में जानकारी प्राप्त की। सभी की रिपोर्ट बनाकर सीएमएचओ को प्रस्तुत की जाएगी।
  • जांच टीम में नैनवां ब्लॉक सीएमएचओ डा.एलपी नागर, राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाखेरी चिकित्सा अधिकारी प्रभारी अभिषेक कसेरा शामिल रहे। इस दौरान युवा टीम द्वारा हेमन्त बैरवा,आकाश मितल,टोनू साहू,शानू पठान,मोनू बैरवा ने जांच अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर चिकित्सालय में रिक्त विशेषज्ञ चिकित्सकों के पदों को भरने, सीनीयर चिकित्सकों की नियुक्ति अतिशीघ्र करने, पदस्थापित चिकित्सक जो अन्यत्र कार्य कर रहे है तथा वेतन देई सीएचसी से प्राप्त कर रहे है उनको देई में नियुक्त किया जाए। सीएचसी की अव्यवस्था के लिए जिम्मेदार चिकित्सा अधिकारी प्रभारी को तुरंत निलम्बित कर चिकित्सालय की व्यवस्थाओं में सुधार करने की मांग उठाई। प्रभारी को निलम्बित नहीं करने व रिक्त पदों को नहीं भरने की स्थिति में आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान चिकित्सक डॉ,इश्हाक मोहम्मद, चिकित्साकर्मी रामलाल मीना ,विकास कहार सहित अन्य चिकित्साकर्मी मौजूद रहे।

Home / News Bulletin / ऑक्सीजन की कमी से बालक की मौत पर जांच करने पर पहुंची टीम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो