scriptVideo: बी. चंद्रकला ने इसके खिलाफ दर्ज कराया केस, पुलिस ने शुरू की तलाश | B. Chandrakala Linkdin Account Truth | Patrika News
नोएडा

Video: बी. चंद्रकला ने इसके खिलाफ दर्ज कराया केस, पुलिस ने शुरू की तलाश

– तेजतर्रार आईएएस और मेरठ व बुलंदशहर की डीएम रह चुकी बी. चंद्रकला के लिंक्‍िडन एकाउंट का राज खुला
– बी. चंद्रकला के नाम से लिंक्डिन पर बने अकाउंट से कविताएं पोस्‍ट की जा रही थी
– बी. चंद्रकला ने गौतमबुद्ध नगर जिले के एसएसपी वैभव कृष्‍ण से फोन पर की बात

नोएडाFeb 21, 2019 / 09:28 am

sharad asthana

B Chandrakala

बड़ी खबर: बी. चंद्रकला ने इसके खिलाफ दर्ज कराया केस, पुलिस ने शुरू की तलाश

नोएडा। तेजतर्रार आईएएस और मेरठ व बुलंदशहर की डीएम रह चुकी बी. चंद्रकला के लिंक्‍िडन एकाउंट का राज खुल गया है। इस अकाउंट से कई आपत्तिजनक मैसेज पोसट किए गए थे। इस मामले में बी. चंद्रकला ने नोएडा के थाना सेक्‍टर-49 में शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है।
यह भी पढ़ें

साेते हुए बच्चे का अपहरण कर मांगी 20 लाख की फिराैती, देखिए पुलिस ने कैसे बचाई बच्चे की जान

मेरठ और बुलंदशहर की रह चुकी हैं डीएम

आपको बता दें क‍ि मेरठ और बुलंदशहर की डीएम रह चुकी बी. चंद्रकला के लखनऊ स्थित आवास पर इस साल के शुरुआत में सीबीआई का छापा पड़ा था। हमीरपुर में अवैध खनन के मामले में उनके यहां छापेमारी की कार्रवाई की गई थी। इसके बाद बी. चंद्रकला के नाम से लिंक्डिन पर बने अकाउंट से कविताएं पोस्‍ट की जा रही थी। बी. चंद्रकला की फोटो लगी होने के कारण लोग इसको उन्‍हीं का अकाउंट समझ रहे थे। इसको लेकर कई लोग बमेंट भी कर रहे थे। इस मामले में अब बी. चंद्रकला ने गौतमबुद्ध नगर जिले के एसएसपी वैभव कृष्‍ण से फोन पर बात की और उनसे शिकायत की। उनकी शिकायत के बाद थाना सेक्‍टर-49 पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

यहां रह रहे थे कश्मीरी अचानक पहुंच गए वंदेमात्रम दल के युवा, फिर क्या हुआ देखिए वीडियाे

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल

आपको बता दें क‍ि बी. चंद्रकला की गिनती तेजतर्रार आईएएस में होती है। बुलंदशहर में डीएम रहने के दौरान उन्‍होंने सड़क के निर्माण में घटिया सामग्री इस्‍तेमाल करने पर जेई और ठेकेदार को सबके सामने लताड़ लगाई थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इसके बाद उन्‍हें लेडी सिंघम या डीएम दीदी के नाम से भी जाना जाने लगा था। इसके बाद उनका ट्रांसफर बिजनौर और मेरठ भी हुआ था। मेरठ के बाद उन्‍हें केंद्र सरकार में प्रतिनियुक्ति पर भेज दिया गया था। इसके बाद उन्‍हें लखनऊ वापस लौटने का मिला था। फिपलहाल वह स्‍टडी लीव पर चल रही थीं। वह सेक्‍टर-50 में रहती हैं। इस मामले में सेक्‍टर-50 थानाप्रभारी गिरजाशंकर त्रिपाठी का कहना है क‍ि आईटी ऐक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले को साइबर सेल भेज दिया गया है। जल्‍द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Home / Noida / Video: बी. चंद्रकला ने इसके खिलाफ दर्ज कराया केस, पुलिस ने शुरू की तलाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो