नोएडा पुलिस और वाहन चोरो के बीच मुठभेड़

दो आरोपी वाहन चोरों को लगी गोली

पुलिस के मुताबिक दोनों शातिर चोर

By: shivmani tyagi

Published: 15 Jun 2021, 10:49 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
नोएडा. ( noida ) थाना सेक्टर 24 पुलिस की देर रात बदमाशों के साथ ( encounter ) मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। एक बदमाश मौके से फरार हो गया जिसे कॉम्बिंग के बाद पुलिस ( Noida Police ) ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। बदमाशों के कब्जे से एक बिना नम्बर की कार कार, एक मास्टर चाबी और तमंचे बरामद हुई है।

यह भी पढ़ें: शिवपाल सिंह यादव के बारे में अखिलेश यादव ने ऐसा क्या बोला की सब रह गए हैरान

पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपी शातिर किस्म के वाहन चोर हैं। नोएडा सेक्टर 24 मुठभेड़ के बाद इन्हें गिरफ्तार किया गया है। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बीते कई दिनों से नोएडा में वाहन चोरी की घटनाओं कि शिकायतें लगातार मिल रही थी, जिसके बाद से नोएडा पुलिस अलर्ट पर थी, पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही थी, इसी कड़ी में सेक्टर 24 थाना पुलिस देर रात हरी दर्शन पुलिस चौकी के पास चेकिंग कर रही थी। तभी सामने से आ रहे एक गाड़ी को जब पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो गाड़ी में बैठे बदमाश गाड़ी भगाने लगें, पुलिस टीम ने जब गाड़ी का पीछा किया तो बदमाश पुलिस पर हमला कर गाड़ी से उतरकर भागने लगे, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग की जिसमें दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: नवजात को चुनरी में लपेट गंगा में बहाया, नाविक ने बचाया, बक्से में मिली जन्मकुंडली व भगवान की तस्वीरें

एडीसीपी ने बताया कि घायल बदमाशों की पहचान जाहिद निवासी मेरठ और राशिद निवासी मेरठ के रूप में हुई है, वही मौके से फरार हो चुके एक अन्य बदमाश फिरोज को पुलिस ने कॉम्बिंग के बाद गिरफ्तार कर लिया है, तीनों बदमाश शातिर किस्म के वाहन चोर है, इनके ऊपर एनसीआर के कई जनपदों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया और इनसे पूछताछ कर रही है। इनके बाकी आपराधिक इतिहास की छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh Assembly election 2022: चाचा शिवपाल से गठबंधन करेंगे अखिलेश यादव

यह भी पढ़ें: संजय सिंह के घर पर हुआ हमला, सांसद ने कहा - हजार हमले कराओ, लेकिन चंदा चोरों को बेनकाब करके रहूंगा

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned