scriptमुख्यमंत्री योगी के सामने खड़ी हुर्इ मुश्किल, कार्यक्रम के दौरान विरोध करेंगे हजारों लोग | flat buyers will protest against cm yogi adityanath in noida | Patrika News
नोएडा

मुख्यमंत्री योगी के सामने खड़ी हुर्इ मुश्किल, कार्यक्रम के दौरान विरोध करेंगे हजारों लोग

सीएम याेगी आदित्यनाथ ने अधूरे पड़े प्रोजेक्ट में फंसे 50 हजार फ्लैट खरीदारों को दिसंबर तक घर दिलाने का वादा किया था, लेकिन अभी तक यह वादा पूरा नहीं हो सका है।

नोएडाJan 24, 2019 / 01:32 pm

lokesh verma

cm yogi adityanath

मुख्यमंत्री योगी के सामने खड़ी हुर्इ मुश्किल, कार्यक्रम के दौरान विरोध करेंगे हजारों लोग

नोएडा. 25 जनवरी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नोएडा एनसीआर के लोगों को एक्वा लाइन मेट्रो की सौगात देने जा रहे हैं। मुख्‍यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं, लेकिन इसी बीच सीएम योगी को लोगों के विरोध का भी सामना करना पड़ेगा। दरअसल, नेफोवा ने फ्लैट खरीदारों के साथ विरोध मार्च निकालने का फैसला किया है। नेफोवा पदाधिकारियों का कहना है कि सीएम याेगी आदित्यनाथ ने अधूरे पड़े प्रोजेक्ट में फंसे 50 हजार फ्लैट खरीदारों को दिसंबर तक घर दिलाने का वादा किया था, लेकिन अभी तक यह वादा पूरा नहीं हो सका है। इसलिए 25 जनवरी को 11.30 बजे बाॅटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन से नेफोवा तमाम फ्लैट खरीदारों के साथ विरोध मार्च निकालने जा रही है।
यह भी पढ़ें

जैन मुनि-युवती वीडियो प्रकरण: नयन सागर को मिली जैन समाज के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी सजा

ज्ञात हो कि शुक्रवार को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नोएडा-ग्रेटर नोएडा मेट्रो लाइन का उद्घाटन करेंगे। वे सेक्‍टर-137 स्थित मेट्रो स्‍टेशन से एक्‍वा लाइन का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद गणतंत्र दिवस पर आम लोग इस मेट्रो लाइन पर सफर कर सकेंगे। बता दें कि जिला प्रशासन ने मुख्‍यमंत्री का कार्यक्रम जारी कर दिया है। कार्यक्रम के अनुसार, शुक्रवार को मुख्‍यमंत्री करीब साढ़े 12 बजे सेक्‍टर-137 स्थित मेट्रो स्‍टेशन पहुंचेंगे। इसके बाद वे मेट्रो का सफर करेंगे। मेट्रो से मुख्‍यमंत्री ग्रेटर नोएडा डिपो जाएंगे। वहां नोएडा प्राधिकरण की पांच परियोजनाओं को उद्घाटन करने के साथ ही तीन प्रॉजेक्टों का शिलान्यास भी करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा के लिए कड़े इंतजाम किए गए हैं, लेकिन इसी बीच नेफोवा ने सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की घोषणा कर दी है।
यह भी पढ़ें

डेढ़ हजार पुलिसकर्मी करेंगे मुख्‍यमंत्री याेगी आदित्‍यनाथ की सुरक्षा, जानिए क्‍या है वजह

नेफोवा की महासचिव श्वेता भारती का कहना है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने नोएडा में अधूरे पड़े प्रोजेक्ट में फंसे फ्लैट खरीदारों को उनका घर दिलाने का वादा किया था, लेकिन वह अभी तक पूरा नहीं किया जा सका है। इसलिए शुक्रवार को सुबह 11.30 बजे बाॅटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन से नेफोवा फ्लैट खरीदारों के साथ विरोध मार्च निकालेगी। इस प्रदर्शन में आम्रपाली, जेपी, अर्थ आदि तमाम प्रोजेक्ट के खरीदार शामिल होंगे। जहां निर्माण कार्य कई सालों से ठप पड़ा है। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की जाएगी कि आगामी बजट सत्र में सरकार सभी अधूरे पड़े प्रोजेक्ट में दोबारा शीघ्र कार्य शुरू कराने के लिए आवश्यक फंड की व्यवस्था करे। साथ ही सरकार अधूरे पड़े सभी फ्लैट खरीदारों के बैंक ईएमआई पर तब तक रोक लगाने का निर्देश दे जब तक फ्लैटों का पजेशन नहीं मिल जाता।

Home / Noida / मुख्यमंत्री योगी के सामने खड़ी हुर्इ मुश्किल, कार्यक्रम के दौरान विरोध करेंगे हजारों लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो