scriptVIDEO : देश की नामी कंपनी की मैनजर युवती ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, बड़ी वजह आई सामने | just dial manager commit suicide jumping in front of blue line metro | Patrika News
नोएडा

VIDEO : देश की नामी कंपनी की मैनजर युवती ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, बड़ी वजह आई सामने

-मेट्रो सेवा तकरीबन 12 मिनट तक प्रभावित रही
-सेक्टर-16 मेट्रो स्टेशन पर जस्ट डायल की सेल्स मैनेजर ने मेट्रो के आगे छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली

नोएडाMar 22, 2019 / 06:20 pm

Rahul Chauhan

metro

देश की नामी कंपनी की मैनजर युवती ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, बड़ी वजह आई सामने

नोएडा। ब्लू लाइन की नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी-द्वारका रूट पर शुक्रवार को सेक्टर 16 स्टेशन पर नामी कंपनी में मैनेजर युवती ने मेट्रो के आगे कूदकर जान दे दी। जिसके चलते मेट्रो सेवा तकरीबन 12 मिनट तक प्रभावित रही। जिसके चलते यात्रियों को भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।
यह भी पढ़ें

होली पर युवकों ने मुस्लिम को जबरदस्ती लगाया रंग, विरोध करने पर कपड़े फाड़े, देखें वीडियो

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सेक्टर-16 स्थित मेट्रो स्टेशन पर जस्ट डायल की सेल्स मैनेजर शीतल श्रीवास्तव ने मेट्रो ट्रेन के आगे छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली, जो कि शादीशुदा थी। शीतल नोएडा के ही सेक्टर- 22 में परिवार के साथ रहती थी। वहीं मृतका की बहन भी जस्ट डायल में ही काम करती है और वह भी मैनेजर के पद पर कार्यरत है।
यह भी पढ़ें

6 साल के मासूम की अपहरण कर ट्रेन के सामने फेंककर हत्या, वजह जान सन्न रह जाएंगे आप

बताया जा रहा है कि शीतल शुक्रवार सुबह ऑफिस जाने के लिए निकली, लेकिन वह ड्यूटी पर नहीं पहुंची, जबकि उसकी बहन ऑफिस पहुंच। जिसके बाद उसकी मैनेजर बहन ने फोन किया तो किसी और ने शीतल का फोन उठाया और उसे आत्महत्या की जानकारी दी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस शीतल के पति से भी पूछताछ कर रही है, मामले में घरेलू विवाद के बाद आत्महत्या की बात सामने आ रही है।

Home / Noida / VIDEO : देश की नामी कंपनी की मैनजर युवती ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, बड़ी वजह आई सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो