scriptभोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के बोल्ड तस्वीरों को देख उड़ जाएंगे फैंस के होश | Monalisa shares bold photos in orange dress on social media | Patrika News
नोएडा

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के बोल्ड तस्वीरों को देख उड़ जाएंगे फैंस के होश

भोजपुरी फिल्मों के लगभग सभी बड़े स्टार के साथ मोनालिया काम कर चुकी है। उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री अपनी एक अलग पहचान बना ली है।

नोएडाOct 20, 2021 / 05:05 pm

Nitish Pandey

monalisa_new.jpg
नोएडा. भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। मोनालिसा के फैंस भी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। इस बीच, मोनालिसा ऑरेंज कलर की ड्रेस में बेहद ही बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर मोनालिसा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही के दिनों में एक्ट्रेस मोनालिसा अपने पति विक्रांत के साथ मालदीव गई थी। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की मालदीव की कई तस्वीरें इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं। इससे पहले भी मोनालिसा के कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं।
भोजपुरी फिल्मों में बनाई अलग पहचान
भोजपुरी एक्ट्रेस एक चमकता हुआ सितारा हैं। मोनालिसा के चाहने वालों की फेहरिस्त भी बहुत ही लंबी है। भोजपुरी फिल्मों के लगभग सभी बड़े स्टार के साथ मोनालिया काम कर चुकी है। उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री अपनी एक अलग पहचान बना ली है।
बिग बॉस से मिली असली पहचाह
गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस मोनालिया इन दिनों भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ टीवी के मशहूर धारावाहिकों के लिए भी काम कर रही हैं। मोनालिसा को बिग बॉस शो जाने के बाद असली पहचान मिली है। एक्ट्रेस मोनालिसा को विक्रांत बिग बॉस शो के दौरान ही मिले थे। बाद में मोनालिया और विक्रांत ने शादी भी की।

Home / Noida / भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के बोल्ड तस्वीरों को देख उड़ जाएंगे फैंस के होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो