scriptNoida Traffic Jam : नोएडा में दूसरे दिन भी लगा भीषण जाम, इन वैकल्पिक मार्गों का करें इस्तेमाल | noida jammed second day as well due to route diversion of traffic police | Patrika News
नोएडा

Noida Traffic Jam : नोएडा में दूसरे दिन भी लगा भीषण जाम, इन वैकल्पिक मार्गों का करें इस्तेमाल

Noida Traffic Jam : नोएडा सेक्टर-49 से भंगेल तब बन रहे एलिवेटेड रोड के कारण दूसरे दिन शुक्रवार को शहर में जगह-जगह भीषण जाम की स्थिति बनी हुई है। अगर आप जाम से बचना चाहते हैं तो ट्रैफिक पुलिस की तरफ से जारी की गई एडवाइजरी का पालन करें।

नोएडाJul 22, 2022 / 12:15 pm

lokesh verma

noida-jammed-second-day-as-well-due-to-route-diversion-of-traffic-police.jpg
Noida Traffic Jam : नोएडा सेक्टर-49 से भंगेल तब बनाए जा रहे एलिवेटेड रोड के कारण दूसरे दिन शुक्रवार को भी रूट डायवर्जन से नोएडा में जगह-जगह भीषण जाम लगा हुआ है। ऑफिस के लिए निकले लोगों को घंटों जाम से जूझना पड़ रहा है। रास्ता पता नहीं होने के कारण वाहन चालक भी भटक रहे हैं और लंबी दूरी तय कर गंतव्य तक पहुंच रहे हैं। एलिवेटेड रोड निर्माण के चलते पीयर संख्या 59-60 तक मार्ग बंद करते हुए ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया गया है। कल की तरह आज भी सुबह से ही जाम की स्थिति बनी हुई है। सेक्टर-62 से हाजीपुर मार्ग पर डायवर्जन के चलते वाहनों की लंबी कतार लगी हुई हैं।
बता दें कि गुरुवार को जहां ट्रैफिक पुलिस ने बिना किसी सूचना के रूट डायवर्जन कर दिया था और वाहनों चालकों कई घंटे परेशान होना पड़ा था। वहीं, आज शुक्रवार को नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने रूट डायवर्जन प्लान लागू कर दिया है। इसके बावजूद जानकारी के अभाव में वाहन चालक जाम में फंस रहे हैं। जल्दबाजी के चक्कर में कुछ वाहन रॉग साइड चल रहे थे, जिसके कारण जाम लग गया। वहीं, बरौला से भंगेल की तरफ के बारिश के चलते नाले की सफाई भी चल रही है, जिस वजह से जाम भीषण हो गया। कुल मिलाकर पूरे नोएडा में जगह-जगह जाम लगा हुआ है। पीक ऑवर में दिल्ली से नोएडा और नोएडा से दिल्ली जाने वाले वाहनों को जाम से जूझना पड़ रहा है।
यह भी पढ़ें – शोरूम में नई कहकर थमा दी पुरानी कार, आगरा के शख्स ने हुंडई पर ठोका 1000 करोड़ का केस

ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को जाम से बचाने के लिए एडवाइजरी जारी की है। जिसके तहत सेक्टर-62 से आने वाले वाहन जिनको हाजीपुर अंडरपास, एक्सप्रेस वे और ग्रेटर नोएडा की तरफ जाना है। वे सेक्टर-50 और सेक्टर-75 के बीच मेट्रो पिलर संख्या 78-79 से यू-टर्न लेकर सेक्टर-50, 51 ग्रीन बेल्ट चौक होते हुए सेक्टर-49 जा सकते हैं।
यह भी पढ़ें – गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी धर्मनगरी मथुरा, पुलिस ने एनकाउंटर में दो बदमाशों को मारी गोली

वहीं, एक्सप्रेस वे, हाजीपुर अंडरपास की तरफ से आने वाले वाहन प्रतीक एडीफिल चौराहा से सेक्टर-49 ग्रीन बेल्ट चौक सेक्टर-41, सेक्टर-35 अंडरपास से इस्कॉन टेंपल होकर एलिवेटिड रोड से सेक्टर-62, 63 और एनएच-24 की ओर जा सकते हैं। ट्रैफिक पुलिस ने सभी वाहन चालकों से अपील की है कि जाम से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का ही इस्तेमाल करें।

Home / Noida / Noida Traffic Jam : नोएडा में दूसरे दिन भी लगा भीषण जाम, इन वैकल्पिक मार्गों का करें इस्तेमाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो