scriptसिलेंडर से पत्नी की हत्या करने वाले को दो साल बाद पकड़ पाई पुलिस, 25 हजार का है इनामी | police arrested man murdered his wife two years ago | Patrika News
नोएडा

सिलेंडर से पत्नी की हत्या करने वाले को दो साल बाद पकड़ पाई पुलिस, 25 हजार का है इनामी

Highlights:
-सलारपुर में हत्या कर हुआ था फरार
-पुलिस ने बांदा से किया गिरफ्तार
-आरोपी को जेल भेजा गया

नोएडाJul 12, 2020 / 10:10 am

Rahul Chauhan

screenshot_from_2020-07-12_09-56-55.jpg
नोएडा। थाना सेक्टर 39 की पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोपी को घटना के दो साल बाद गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, वर्ष-2018 में हत्या की वारदात के बाद से ही फरार आरोपी पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। पुलिस ने यह गिरफ्तारी उसके गृह जनपद बांदा से की है। एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह के मुताबिक थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सलारपुर गांव में मूल रूप से बांदा जिले के मकरी गांव निवासी राजा बाबू अपनी पत्नी के साथ देवेंद्र भाटी के मकान में किराये पर रहता था।
यह भी पढ़ें

Vikas Dubey Encounter मामले में सपा ने दाखिल की PIL, पूछा- ‘किसके इशारे पर हुआ पूरा खेल’

14 अक्टूबर-2018 की रात राजा बाबू और उसकी पत्नी उमा के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि राजा बाबू ने सिलेंडर से पत्नी उमा के सिर पर वार कर दिया। उमा के अचेत होने पर राजा बाबू मौके से फरार हो गया। बाद में उमा को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना की रिपोर्ट मृतका उमा के पिता बांदा जिले के ग्राम कुलमारी निवासी चइया पुत्र सुखवा ने दर्ज कराई थी। उसमें राजा बाबू को नामजद कराया गया था।
यह भी पढ़ें

पत्नी की गाेली मारकर हत्या करने के बाद सिपाही ने लगाई फांसी

//www.dailymotion.com/embed/video/x7uyqlg?autoplay=1?feature=oembed
पुलिस के मुताबिक पत्नी की हत्या का आरोपी राजा बाबू वर्ष 2018 में हुई वारदात के बाद से ही फरार चल रहा था। पुलिस ने उसकी बहुत तलाश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। आखिर, सूचना मिली कि अभियुक्त अपने गृह जनपद बांदा में है। इस सूचना के बाद पुलिस टीम ने बांदा स्थित उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो