Noida: पुलिस ने एनकाउंटर में एक कार लुटेरे को मारी गोली, दो फरार

Highlights

- नोएडा सेक्टर-39 थाना क्षेत्र की घटना

- लूट की कार से वारदात को अंजाम देने जा रहे थे तीनों बदमाश

- सेलिब्रिटी मैनेजमेंट फर्म के अधिकारी से लूटी कार बरामद

By: lokesh verma

Published: 10 Jan 2021, 02:30 PM IST

नोएडा. थाना सेक्टर-39 पुलिस और कार लुटेरों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसके दो साथी मौके का फायदा उठाकर फरार होने में सफल हो गए। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं फरार बदमाशों की तलाश के लिए कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से लूटी हुई होंडा सिटी कार, तमंचा और जिंदा और खोखा कारतूस बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें- मुख्तार अंसारी को यूपी लाने के लिये सुप्रीम कोर्ट पहुंची योगी सरकार, पंजाब की रोपड़ जेल में बंद है

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि लूट की हाेंडा सिटी कार में सवार होकर तीन बदमाश लूट की अन्य वारदात को अंजाम देने निकले थे। इसी बीच उनका सामना वाहन चेक कर रही पुलिस टीम के साथ हो गया। पुलिस ने जब कार सवारों को रुकने का इशारा किया तो बदमाश भागने लगे। पुलिस ने कार सवारों का पीछा कर हाजीपुर अंडरपास के पास घेराबंदी कर घेर लिया। अपने आपको घिरा देख बदमाश कार छोड़कर भागने लगे और एक बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई की गई, जिसमें पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जबकि दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल हो गए। बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस कांबिंग आपरेशन चला रही है।

एडिशनल डीसीपी ने बताया की घायल बदमाश का नाम शाहरूख उर्फ अटगे पुत्र जमील निवासी ग्राम असगरपुर है। बरामद कार जिस पर फर्जी नम्बर प्लेट है, इस कार की डिग्गी से सही नम्बर प्लेट मिली है। इस कार को बदमाशों ने 6 दिसंबर को नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक सेलिब्रिटी मैनेजमेंट फर्म के अधिकारी से लूटा था। पुलिस ने इनके कब्जे से लूटी हुई एक होंडा सिटी कार, तमंचा, खोखा और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि पकड़े गए बदमाश से पूछताछ में पता चला है कि उसके दोनों साथी कौन हैं और कहां के रहने वाले हैं। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- पुलिस ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, 24 से ज्यादा मुकमदे हैं दर्ज

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned