scriptSeema Haider News: गुस्से में बौखलाई सीमा हैदर, बोलीं- हम पति-पत्नी हैं, हमारे बीच सब कुछ होता है | Seema haider got angry during instagram live said we are husband and wife and everything happen between us | Patrika News
नोएडा

Seema Haider News: गुस्से में बौखलाई सीमा हैदर, बोलीं- हम पति-पत्नी हैं, हमारे बीच सब कुछ होता है

सीमा हैदर इंस्टाग्राम पर लाइव आकर फॉलोवर्स के सवालों का जवाब दे रही थी। इस दौरान एक यूजर ने उनसे ऐसा सवाल पूछा जिसे सुनने के बाद सीमा गुस्से में बौखला गईं।

नोएडाJun 11, 2024 / 06:01 pm

Swati Tiwari

seema haider news

seema haider news

सीमा हैदर पबजी खेलते हुए भारत के सचिन से संपर्क में आई थी और प्‍यार कर बैठी। 27 साल की सीमा हैदर ने नेपाल के रास्‍ते भारत में घुसने के बाद सचिन मीणा से शादी कर ली थी। सीमा और सचिन दोनों ही अभी ग्रेटर नोएडा में रह रहे हैं। सीमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के सवालों का जवाब देती हैं। सोमवार को सीमा अपने फॉलोवर्स के सवालों को जवाब दे रही थीं तब एक यूजर ने उनसे कुछ ऐसा सवाल पूछा जिसे सुनते ही सीमा का पारा हाई हो गया। इसके बाद सीमा ने यूजर को खूब खरी-खोटी सुनाई।


गुस्से में यूजर पर भड़की सीमा हैदर 

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सीमा और सचिन की जोड़ी को मां-बेटे की जोड़ी बता दी। इस बात पर सीमा गुस्से में भड़क गईं। सीमा ने कहा कि पति-पत्नी के रिश्ते को मां-बेटे के रिश्ते से तुलना करने वाले लोग घटिया सोच और मानसिकता वाले होते हैं। आगे सीमा ने कहा कि वो और सचिन पति-पत्नी हैं और उनके बीच सबकुछ होता है। वो रिलेशन में हैं। 

Hindi News/ Noida / Seema Haider News: गुस्से में बौखलाई सीमा हैदर, बोलीं- हम पति-पत्नी हैं, हमारे बीच सब कुछ होता है

ट्रेंडिंग वीडियो