scriptआखिरी तीन मिनट में बदल गया मैच का पासा,तेलुगू-पटना मैच टाई | The match played between the Telugu Titans and Patna Pirates was tied | Patrika News

आखिरी तीन मिनट में बदल गया मैच का पासा,तेलुगू-पटना मैच टाई

Published: Sep 21, 2019 11:07:13 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

पूरा जोर लगाकर भी जीत हासिल नहीं कर सकी दोनों टीमें

patna_vs_telugu.jpg

पुणे। प्रो कबड्डी लीग ( पीकेएल ) के सातवें सीजन में तेलुगू टाइटंस और पटना पाइरेटस के बीच खेला गया मैच 42-42 से टाई रहा।

श्री छत्रपति शिवाजी स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में खेेले गए मुकाबले में पटना के लिए उसके स्टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल ने 17 रेड अंक लिए। टाइटंस के दो खिलाड़ियों सिद्धार्थ देसाई और रजनीश ने सुपर-10 लगाया।

पहले हाफ में टाइटंस ने अच्छी शुरुआत करते हुए अपने मजबूत डिफेंस के दम पर पटना के स्टार प्रदीप को काबू में रखा। वहीं रजनीश और सिद्धार्थ उसके लिए लगातार अंक ले रहे थे। पांचवें मिनट में रजनीश ने सुपर रेड से तीन अंक ले अपनी टीम को मजबूत किया।

छठे मिनट में टाइटंस ने पटना को ऑल आउट कर 11-6 की बढ़त ले ली। पटना ने अंत तक आते-आते लगातार अंक लेते हुए स्कोर 19-19 से बराबर किया और इसी स्कोर के साथ पहले हाफ का अंत हुआ।

टाइटंस ने पहले हॉफ की जिस तरह शुरुआत की थी उसी तरह वह दूसरे हाफ में आगे बढ़ रही थी। 25वें मिनट तक वह 25-23 से आगे थी। इस बढ़त को टाइटंस ने 29-23 तक पहुंचा दिया।

पटना ने भी अंक लेने चालू रखे लेकिन वह टाइटंस को रोक नहीं पा रही थी। 35-29 से टाइटंस आगे थे।

पटना ने उसे लगातार अंक लेने से रोका और खुद निरंतरता रखते हुए आगे बढ़ती गई। अंकों के अंतर को कम करते हुए उसने स्कोर 36-39 कर दिया।

मैच खत्म होने में तीन मिनट का समय बाकी था और स्कोर 40-40 से बराबर हो चुका था। दोनों टीमों ने दो-दो अंक ले मैच का अंत बराबरी पर किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो