scriptमनोज वाजपेयी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा- मैं आ रहा हूं, फैंस फैमिली मैन 3 को लेकर हुए एक्साइटेड | Manoj Bajpayee Shares Special Video On Social Media, Netizens Says Its For The 'Family Man Season 3' | Patrika News
बॉलीवुड

मनोज वाजपेयी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा- मैं आ रहा हूं, फैंस फैमिली मैन 3 को लेकर हुए एक्साइटेड

Family Man Season 3: मनोज बाजपेयी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के तीसरे सीजन का हिंट दिया है। ‘द फैमिली मैन’ साल 2019 में रिलीज हुई थी। इसका दूसरा पार्ट पिछले साल आया। हर बार सीरीज ने दर्शकों के मन में उत्सुकता को और बढ़ा दिया। वहीं, अब इस सीरीज के तीसरे पार्ट को लेकर फैन्स बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं।

Feb 07, 2023 / 05:25 pm

Archana Keshri

Manoj Bajpayee Shares Special Video On Social Media, Netizens Says Its For The 'Family Man Season 3'

Manoj Bajpayee Shares Special Video On Social Media, Netizens Says Its For The ‘Family Man Season 3’

Family Man Season 3: हिंदी सिनेमा के जाने-माने एक्टर मनोज बाजपेयी कई कारणों से चर्चा में रहते हैं। मनोज बाजपयी ने अपने उम्दा अभिनय से दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ी है। मनोज ने ‘सत्या’ में भीखू म्हात्रे से लेकर ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में सरदार खान तक की अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं। मनोज न सिर्फ फिल्मों में बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। मनोज बाजपेयी ने प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के जरिए ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था। उनकी इस सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया, जिसके बाद इसका दूसरा सीजन भी आया। अब इस वेब सीरीज के अगले सीजन को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है।

‘द फैमिली मैन’ में मनोज का किरदार लोगों को आया पसंद


‘द फैमिली मैन’ वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी द्वारा निभाए गए किरदार श्रीकांत तिवारी को लोगों ने खूब पसंद किया था। जिसके बाद इसका दूसरा सीजन भी रिलीज कर दिया गया। दूसरे सीजन को भी लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं, अब मनोज वाजपेयी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस ‘द फैमिली मैन’ के सीजन 3 के आने का अंदाजा लगाने लगे हैं।

मनोज बाजपेयी ने वीडियो शेयर कर दिया हिंट


दरअसल, मनोज बाजपेयी ने खुद वीडियो शेयर कर लोगों को इस वेब सीरीज के अगले सीजन के बारे में हिंट दिया है। हालांकि मनोज ने इस बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा है, लेकिन इस वीडियो से नेटिजेंस ने अंदाजा लगाया है कि इस सीरीज का अगला सीजन आने वाला है। वीडियो में मनोज बाजपेयी दर्शकों से बात करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

विजय सेतुपति ने पैन इंडिया स्टार के रूप में पहचाने जाने पर जताई नाराजगी, कहा – ‘मुझ पर इसका दबाव…’


मनोज बाजपेयी ने वीडियो में कही ये बात


वीडियो के जरिए दर्शकों से बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा, ‘बहुत दिन हो गए आपसे मिले, अब मुझे एक बात कहनी है। इस होली के अवसर पर मैं अपने परिवार सहित आपके परिवार से मिलने आ रहा हूं, जल्दी मिलते हैं।’ इस वीडियो को पोस्ट करने के तुरंत बाद फैंस जान गए कि मनोज किस बारे में बात कर रहे हैं।
https://twitter.com/BajpayeeManoj/status/1622885677766705152?ref_src=twsrc%5Etfw

सीरीज के नए सीजन के प्लॉट को लेकर फैंस हैं उत्साहित


लोगों ने वीडियो के नीचे कमेंट भी किया है कि ‘फैमिली मैन 3’ जल्द आएगी। इस पोस्ट पर किए गए कमेंट को देखने के बाद कहा जा सकता है कि तीसरे सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। दरअसल, इसके दूसरे सीज़न में साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को खलनायक के रूप में दिखाया गया है। जिसके बाद से अब इस नए सीजन में क्या प्लॉट होगा, यह जानने के लिए मनोज के फैंस बहुत उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें

रवीना टंडन ने किया खुलासा, कहा- ‘संजय दत्त पर था क्रश, मगर उन्होंने हमेशा मुझे…’

Home / Entertainment / Bollywood / मनोज वाजपेयी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा- मैं आ रहा हूं, फैंस फैमिली मैन 3 को लेकर हुए एक्साइटेड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो