scriptविजय सेतुपति ने पैन इंडिया स्टार के रूप में पहचाने जाने पर जताई नाराजगी, कहा – मुझ पर इसका दबाव… | Vijay Sethupathi reacts on being called 'Pan-India star', says- 'No Sir, I am an actor' | Patrika News

विजय सेतुपति ने पैन इंडिया स्टार के रूप में पहचाने जाने पर जताई नाराजगी, कहा – मुझ पर इसका दबाव…

Published: Feb 07, 2023 04:46:03 pm

Submitted by:

Archana Keshri

Vijay Sethupathi Got Upset: एक्टर विजय सेतुपति ने तमिल सिनेमा में दमदार परफॉर्मेंस देकर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। साउथ सिनेमा में उनकी गिनती बेहतरीन एक्टर्स में होती है। वह अब वेब सीरीज़ ‘फर्जी’ के साथ हिंदी सिनेमा में अपनी एक्टिंग की शुरुआत कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने खुद को ‘पैन इंडिया स्टार’ कहलाने पर नाराजगी जताई है।

Vijay Sethupathi reacts on being called 'Pan-India star', says- 'No Sir, I am an actor'

Vijay Sethupathi reacts on being called ‘Pan-India star’, says- ‘No Sir, I am an actor’

Vijay Sethupathi Got Upset: साउथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में दे रहे विजय सेतुपति की इस वक्त काफी चर्चा हो रही है। विजय सेतुपति का साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काफी बड़ा नाम है। विजय की उम्दा एक्टिंग का हर कोई कायल है लेकिन उनका स्वैग और उनकी बॉडी लैंग्वेज लोगों को खूब भाती है। वहीं, अब विजय जल्द ही हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे। विजय सेतुपति एक बार फिर अपकमिंग वेब सीरीज ‘फर्जी’ में दमदार रोल में नजर आएंगे। विजय सेतुपति को इन दिनों अक्सर ‘पैन इंडिया स्टार’ कहा जाता है। मगर इस बात को लेकर विजय ने नाराजगी जाहिर की है।

विजय को ‘पैन इंडिया स्टार’ कहलाना नहीं है पसंद


हाल ही में उन्होंने ‘गलता प्लस’ को दिए एक इंटरव्यू में अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए खुलासा किया है कि उनको लगातार ‘पैन इंडिया स्टार’ कहलाना पसंद नहीं है। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान विजय को “पैन-इंडिया स्टार” के रूप में संबोधित किया गया था। लेकिन उन्होंने तुरंत जवाब देते हुए कहा, “नहीं सर, मैं एक एक्टर हूं।”

दूसरी भाषाओं में भी काम करना चाहते हैं विजय


विजय सेतुपति ने आगे कहा, “मुझे दी गई ‘पैन इंडिया’ की यह उपाधि बिल्कुल पसंद नहीं है। कई बार मुझ पर इसका दबाव होता है। मैं सिर्फ एक एक्टर हूं और इसके अलावा कोई लेबल लगाने की जरूरत नहीं है।” इस इंटरव्यू के दौरान विजय ने हर भाषा में एक फिल्म करने की इच्छा भी जताई है। उन्होंने कहा की वह दूसरी भाषाओं में भी फिल्म करना चाहते हैं, चाहे वह बंगाली हो या गुजराती।

यह भी पढ़ें

देखें ‘फर्जी’ का दमदार ट्रेलर, अमीर बनने के लिए शाहिद कपूर छाप रहे धड़ाधड़ नकली नोट!


राशि खन्ना को भी ‘पैन-इंडिया’ शब्द नहीं है पसंद


विभिन्न भाषाओं की फिल्मों में अभिनय कर चुकीं एक्ट्रेस राशि खाना ने भी कहा कि उन्हें ‘पैन-इंडिया’ शब्द पसंद नहीं है। उन्होंने कहा, “आप इस तरह के शीर्षक से हमारे बीच दरार क्यों पैदा कर रहे हैं? हम पहले से ही बॉलीवुड, टॉलीवुड, कॉलीवुड में विभाजित हैं। हर किसी को एक सांचे में ढालने की जरूरत नहीं है।”

शाहिद कपूर की ‘फर्जी’ में दिखाई देंगे विजय और राशि


बता दें, विजय सेतुपति और राशि खन्ना दोनों अपकमिंग वेब सीरीज ‘फर्जी’ में नजर आएंगें। इस सीरीज में शाहिद कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, सीरीज में विजय माइकल नाम के तेज तर्रार पुलिस अफसर के किरदार में हैं जो सनी नाम के कॉन आर्टिस्ट को पकड़ने की कोशिश में है। तो दूसरी तरफ राशि खन्ना इस सीरिज में सरकारी अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। यह वेबसीरीज 10 फरवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

रवीना टंडन ने किया खुलासा, कहा- ‘संजय दत्त पर था क्रश, मगर उन्होंने हमेशा मुझे…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो