scriptगमगीन माहौल में शव लेकर श्मशान घाट पहुंचे थे लोग, तभी पहुंच गए परिजन, फिर बुलानी पड़ी पुलिस, जानिए क्यों | Rajasthan News: Doubt expressed on death of elderly person, case registered with police | Patrika News
पाली

गमगीन माहौल में शव लेकर श्मशान घाट पहुंचे थे लोग, तभी पहुंच गए परिजन, फिर बुलानी पड़ी पुलिस, जानिए क्यों

Rajasthan News: मृतक के परिजन दिनेश कुमावत ने सुमेरपुर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पालीMay 26, 2024 / 01:52 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan News: पाली के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के बिसलपुर निवासी एक व्यक्ति के शव के अंतिम संस्कार को लेकर विवाद हो गया। श्मशान में मृतक के परिजन व ससुराल पक्ष के लोग आमने-सामने हो गए। मामला जब पुलिस के सामने पहुंचा। तब मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया और शव का अंतिम संस्कार किया जा सका।

पुलिस में मामला दर्ज

पुलिस के अनुसार गोमाराम पुत्र हकाराम कुमावत निवासी बिसलपुर की मौत हो गई थी। मृतक का ससुराल भी बिसलपुर में ही है। ससुराल के लोग मृतक गोमाराम की मौत के बाद अंतिम संस्कार के लिए शव श्मशान लेकर गए। जहां पर मृतक के परिजनों ने विरोध जताते हुए ससुराल पक्ष पर आरोप लगाए। वहीं मृतक के परिजन दिनेश कुमावत ने सुमेरपुर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसके बाद शव का बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया।
पुलिस के अनुसार मृतक के परिजन दिनेश कुमार कुमावत ने रिपोर्ट दी कि मृतक के शरीर पर घाव व जले हुए निशान होने पर संदेह हुआ, जिसके बाद श्मशान घाट पर ही दोनों पक्ष आमने सामने हो गए। सुमेरपुर थाना अधिकारी भारत सिंह रावत के निर्देश पर टीम बनाकर शव को सुमेरपुर सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां पर बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द किया। मामले की जांच सुमेरपुर थाने के सब इंस्पेक्टर भंवर सिंह कर रहे हैं।

Hindi News/ Pali / गमगीन माहौल में शव लेकर श्मशान घाट पहुंचे थे लोग, तभी पहुंच गए परिजन, फिर बुलानी पड़ी पुलिस, जानिए क्यों

ट्रेंडिंग वीडियो