scriptएनडीए एक मजबूत स्तंभ की तरह,सभी घटक दल रहेंगे एक साथ-अश्विनी चौबे | Ashwini Choubey says upendra kushwaha will be with nda | Patrika News
पटना

एनडीए एक मजबूत स्तंभ की तरह,सभी घटक दल रहेंगे एक साथ-अश्विनी चौबे

उन्होंने यह तर्क दिया कि घर में भी छोटी—मोटी तकरार चलती रहती है तो ऐसे में घर थोड़ी टूटता है…

पटनाNov 14, 2018 / 03:35 pm

Prateek

(बक्सर,पटना): बिहार में एनडीए में भूचाल मचा हुआ है। रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा की नाराजगी इसका अहम कारण है। हालात यह है कि कुशवाहा के एनडीए से बाहर जाने की अटकलें भी तेजी पकड़ती जा रही है। इन सभी अटकलों पर लगाम लगाते हुए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा एनडीए के साथ हैं और रहेंगे।

 

बक्सर में मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एनडीए के सभी घटक दल एक साथ है। एनडीए एक मजबूत स्तंभ की तरह है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा एनडीए के सभी घटक दलों के बीच मजबूत चट्टानी जोड़ है जिसे कोई नहीं तोड़ सकता। कुशवाहा की नाराजगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि कुशवाहा की बीजेपी से डायरेक्ट कोई नारजगी नहीं है। इसी के साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कुशवाहा की नाराजगी का कोई असर एनडीए पर नहीं पडेगा। इसके पीछे उन्होंने यह तर्क दिया कि घर में भी छोटी—मोटी तकरार चलती रहती है तो ऐसे में घर थोड़ी टूटता है।


छोटी—मोटी बातों को करे नजरअंदाज


मीडिया से बात करते हुए अश्विनी चौबे ने कहा कि हो सकता है कि घटक दलों के साथियों की कही बात किसी को लग जाए ऐसे में उनमें नाराजगी हो, कभी—कभी ऐसी बातें किसी को पिंच कर जाती है। चौबे ने ऐसी बातों से सावधान रहने की बात कही। अश्विनी चौबे की इस बात को नीतीश कुमार के कथित तौर पर नीच शब्द का उपयोग करने के बाद नीतीश कुमार व उपेंद्र कुशवाहा के बीच उपजे विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है।

 

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा एनडीए से खासे नाराज चल रहे है। उनकी नाखुशी का प्रमुख कारण बिहार में सीट शेयरिंग और बीजेपी की नीतीश कुमार से बढती नजदीकियां बताई जा रही है। इसी के साथ नीतीश कुमार के कथित तौर पर कुशवाहा के लिए नीच शब्द का उपयोग करने के बाद भी नीतीश व कुशवाहा के बीच की खाई बढ़ती जा रही है। इस बवाल के बीच ही एनडीए से कुशवाहा बाहर बाहर जा सकते है यह बातें दबे स्वर में सुनाई दे रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो