AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान- कांग्रेस एक बीमार पार्टी, उसका खत्‍म होना तय

  • ओवैसी बोले- कांग्रेस का कोई भविष्‍य नहीं
  • एआईएमआईएम सिर्फ मुसलमानों की पार्टी नहीं
  • कांग्रेस का सबसे बेहतर विकल्‍प है AIMIM

नई दिल्‍ली। एक तरफ महाराष्‍ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति चरम पर है तो दूसरी तरफ ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन ( AIMIM ) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस के खिलाफ बड़ा देकर सबको चौंका दिया है।

ओवैसी ने पुणे में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी बेहद कमजोर हो चुकी है। दुनिया का कोई भी पावरफुल कैल्शियम का इंजेक्शन कांग्रेस पार्टी को पुनर्जीवित नहीं कर सकता है। कांग्रेस बीमार हो चुकी है और उसका खत्‍म होना तय है।

कांग्रेस से बेहतर विकल्‍प है एआईएमआईएम

एआईएआईएम प्रमुख असदुद्दुीन ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास जनता के लिए कोई सोच नहीं है। ऐसे में सिर्फ एआईएमआईएम पार्टी ही है जो देश की सभी पिछड़ी जातियों के उत्थान के लिए काम करती है। उन्होंने कहा कि एआईएमआईएम ने पिछड़ी जातियों के लोगों के लिए 100 सीटें आरक्षित की है।

एआईएमआईएम नेता ओवैसी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं और पार्टी सांसद इम्तियाज जलील सत्तारूढ़ पार्टी द्वारा पारित अलग-अलग बिलों पर दोबारा सवाल करते हैं। ओवैसी ने कहा कि हम लोगों ने देश के लोगों को चेतावनी दी है कि बीजेपी सरकार एक लोकतांत्रित देश को फासीवादी देश बना रही है।

ओवैसी ने कहा कि मैं एक बार फिर चेतावनी देता हूं कि अगर बीजेपी यूं ही शासन करती रही तो मेरी भविष्‍यवाणी सच साबित हो होगी।

एमआईएमआईएम सिर्फ मुसलमानों की पार्टी नहीं

दूसरी तरफ AIMIM के सांसद इम्तियाज जलील ने कहा कि हमारी पार्टी सिर्फ मुसलमानों की पार्टी नहीं है। हमारी पार्टी ने 2019 विधानसभा चुनाव के लिए कई अल्पसंख्यक जाति के प्रत्याशियों को मौका दिया है। जलगांव से धोबी समाज के व्यक्ति जो एमआईएम (MIM) के टिकट पर ये चुनाव लड़ रहे हैं उनका नाम ठाकरे हैं।

इम्तियाज जलील ने कहा कि 2019 विधानसभा चुनाव में आदित्य ठाकरे भी चुनाव लड़ रहे हैं तो हो सकता है कि आने वाले समय में शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे कह दें कि उन्हें भी MIM के टिकट पर चुनाव लड़ना है वो दिन भी आ सकता है।

Show More
Dhirendra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned