scriptअमित शाह का बड़ा खुलासा: सौरभ गांगुली का BJP में स्वागत है! | Amit Shah big disclosure Saurabh Ganguly welcome to BJP | Patrika News

अमित शाह का बड़ा खुलासा: सौरभ गांगुली का BJP में स्वागत है!

locationनई दिल्लीPublished: Oct 15, 2019 08:26:20 am

Submitted by:

Dhirendra

बीसीसीआई अध्यक्ष की नियुक्ति में मेरी कोई भूमिका नहीं
गांगुली से मुलाकात करने में दिक्कत क्या है
बीजेपी को अच्छी पार्टी बताना मेरा जॉब है

shah_saurabh_jay.jpg
नई दिल्ली। बीसीसीआई अध्यक्ष की नियुक्ति में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की भूमिका को लेकर चर्चा जोरों पर है। लेकिन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह ने इस बात से इनकार साफ इनकार कर दिया है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया है कि बीसीसीआई अध्यक्ष पद को लेकर सौरव गांगुली के साथ किसी तरह की कोई डील नहीं हुई है। बता दें कि सौरव गांगुली का बीसीसीआई अध्यक्ष बनना तय माना जा रहा है।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मैंने यह फैसला नहीं लिया कि बीसीसीआई का अगला अध्यक्ष कौन होगा। अमित शाह से पिछले दिनों सौरव गांगुली के साथ हुई मुलाकात पर गृह मंत्री ने साफ किया कि वह मुझसे मिलने आ सकते हैं। मैं लंबे समय तक क्रिकेट से जुड़ा रहा हूं। सौरव गांगुली से साथ मेरी मुलाकात से कोई दिक्कत नहीं है।
मनगढंत बातों पर जोर देने की जरूरत नहीं
यह पूछे जाने पर कि क्या उनके और सौरव गांगुली के बीच यह समझौता हुआ है कि उन्हें बीसीसीआई का अध्यक्ष पद दिए जाने की सूरत में 2021 में बंगाल में होने वाले चुनाव में वह बीजेपी का चेहरा होंगे। इस पर अमित शाह ने कहा कि इस तरह की कोई डील नहीं हुई है। न ही कोई बातचीत हुई है। यह सिर्फ सौरव गांगुली के खिलाफ गलत बातें कही जा रही हैं।
हमें किसी चेहरे की जरूरत नहीं
सौरव गांगुली को बड़े चेहरे के रूप में पश्चिम बंगाल में पेश करने की बात पर अमित शाह ने कहा कि हमें बंगाल में किसी चेहरे की जरूरत नहीं है। हमने बंगाल में बगैर किसी चेहरे के 18 सीटें जीती हैं। इसका यह मतलब नहीं कि हमें किसी चेहरे की तलाश नहीं है, लेकिन हम किसी एक के बगैर भी चुनाव जीत सकते हैं।
उन्होंने सौरव गांगुली का बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर अमित शाह ने कहा कि अगर वह ऐसा करते हैं तो उनका हम बीजेपी में स्वागत करेंगे। अगर वह ऐसा करते हैं तो यह अच्छा है, लेकिन ऐसी कोई डील नहीं हुई है। मैं देश के हर नागरिक को यह बताना चाहता हूं कि बीजेपी एक अच्छी पार्टी है और यह मेरा जॉब है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो