scriptGujarat: अहमदाबाद में बोले अरविंद केजरीवाल, प्रदेश में हर तरफ भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी, AAP की सरकार देगी ईमानदार और भयमुक्त शासन | Arvind Kejriwal Says On Gujarat Visit AAP Govt Will Provide Honest And Fearless Governance | Patrika News
राजनीति

Gujarat: अहमदाबाद में बोले अरविंद केजरीवाल, प्रदेश में हर तरफ भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी, AAP की सरकार देगी ईमानदार और भयमुक्त शासन

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं। मंगलवार को दौरे के दूसरे और अंतिम दिन उन्होंने एक बार फिर बीजेपी सरकार पर तीखा हमला बोला। साथ ही आम आदमी पार्टी को मौका देने की अपील भी की।

नई दिल्लीSep 13, 2022 / 01:03 pm

धीरज शर्मा

Arvind Kejriwal Says On Gujarat Visit AAP Govt Will Provide Honest And Fearless Governance

Arvind Kejriwal Says On Gujarat Visit AAP Govt Will Provide Honest And Fearless Governance

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं। दौरे के दूसरे और अंतिम दिन मंगलवार के आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने अहमदाबाद में एक बार फिर भआरतीय जनता पार्टी की सरकार पर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि, गुजरात में बीजेपी ने 27 वर्षों तक शासन किया है, लेकिन अब तक जनता के हितों और मुद्दों पर बात नहीं की। बीजेपी ने यहां प्रदेश में हर जगह भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी मचा रखी है। लेकिन जब इस विधानसभा चुनाव में जनता आम आदमी पार्टी की सरकार चुनेगी तो हम आपको ईमानदार और भयमुक्त शासन देंगे। उन्होंने कहा कि, हम जनता की सुविधाओं के लिए, उनकी जरूरतों के लिए काम करते हैं।
इसका उदाहरण दिल्ली और पंजाब जैसे राज्यों में देखा जा सकता है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, केंद्र सरकार बिजली देने की बात तो करती है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपने ही गृह नगर में बिजली 24 घंटे नहीं आ रही है।

आम आदमी पार्टी की सरकार को चुनेंगे तो आपको ना सिर्फ 24 घंटे बिजली मिलेगी बल्कि, मुफ्त बिजली भी मुहैया कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें – अहमदाबाद पुलिस ने सिक्योरिटी प्रोटोकॉल का हवाला देकर रोका केजरीवाल का ऑटो रिक्शा

https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस खत्म हो गई उनके सवाल लेना बंद कर दें
सीएम केजरीवाल ने से सवाल किया गया है कि, आप लोगों के पास सैलरी देने के पैसे नहीं है, लेकिन आप लोग विज्ञापन के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर रहे हैं। तो केजरीवाल ने पूछा ये सवाल किसका है, जवाब मिला कांग्रेस का, इस पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, कांग्रेस तो खत्म हो गई है, इनके सवाल लेना ही बंद कर दो।
अगले 5 साल बीजेपी क्या करेगी?
आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, बीजेपी सिर्फ तर्क और वितर्क करना जानती है, काम करना नहीं।

कभी मेधा पाटकर के नाम पर राजनीति करेंगे तो कभी किसी और के नाम पर। बीजेपी ने 27 वर्षों में क्या किया और आने वाले पांच वर्षों में क्या करेगी? ये प्रदेश की जनता जानना चाहती है।
केजरीवाल के ‘ऑटो-रिक्शा’ वाले के घर जाने पर सुखपाल खैहरा ने कसा तंज
इससे पहले सोमवार को ऑटो रिक्शा वाले के निमंत्रण पर अरविंद केजरीवाल उसके घर रात को खाना पहुंचे थे। अब इस मामले पर सियासत गर्मा रही है।

अरविंद केजरीवाल के ऑटो रिक्शा वाले के घर जाने को लेकर सुखपाल खैहरा ने तंज कसते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि यह स्क्रिप्ट है जो एक आदर्श उदाहरण पेश करती है कि क्या राजनेता अभिनेता बन गए हैं और अभिनेता राजनेता बन गए हैं?

यह भी पढ़ें – ऑटो ड्राइवर के घर डिनर करने जा रहे थे अरविंद केजरीवाल, गुजरात पुलिस ने रोका

Home / Political / Gujarat: अहमदाबाद में बोले अरविंद केजरीवाल, प्रदेश में हर तरफ भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी, AAP की सरकार देगी ईमानदार और भयमुक्त शासन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो