scriptDelhi में Coronavirus से 24 घंटे में 58 मौत, CM Arvind Kejriwal ने सांसदों से की चर्चा | CM Arvind Kejriwal Hold Meeting of Delhi MPs over Coronavirus | Patrika News
राजनीति

Delhi में Coronavirus से 24 घंटे में 58 मौत, CM Arvind Kejriwal ने सांसदों से की चर्चा

Delhi में Coronavirus के कारण बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना से दिल्ली में 58 व्यक्तियों की मृत्यु हो गई
CM Arvind Kejriwal ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए Delhi के Lok Sabha MPs and Rajya Sabha members से बात की

 
 

नई दिल्लीJul 16, 2020 / 10:09 pm

Mohit sharma

Delhi में Coronavirus से 24 घंटे में 58 मौत, CM Arvind Kejriwal ने सांसदों से की चर्चा

Delhi में Coronavirus से 24 घंटे में 58 मौत, CM Arvind Kejriwal ने सांसदों से की चर्चा

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal ) ने गुरुवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग ( Video conferencing ) के जरिए राष्ट्रीय राजधानी ( Delhi ) के लोकसभा सांसदों और राज्यसभा सदस्यों ( Lok Sabha MPs and Rajya Sabha members ) से बात की। मुख्यमंत्री ने इस दौरान कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई ( fight against coronavirus ) पर चर्चा की। दिल्ली में सात लोकसभा सांसद ( Lok Sabha MP ) हैं। ये सभी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से हैं। वहीं दिल्ली से तीन राज्यसभा सांसद भी हैं, जो आम आदमी पार्टी ( AAP ) के हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, दिल्ली मॉडल से कोरोना वायरस ( Coronavirus in Delhi ) की लड़ाई संभव है, क्योंकि दिल्ली के सभी विधायक और सांसद दिल्ली सरकार ( Delhi Goverment ) के साथ खड़े हैं।

Rajasthan political crisis: संकट में Sachin Pilot को आई इस दोस्त की याद, मदद के लिए किया फोन

https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw

मुख्यमंत्री ने सभी सांसदों के साथ कोविड-19 के संक्रमण को और काबू करने को लेकर विचार-विमर्श किया। इस दौरान सभी सांसदों ने अपने-अपने लोकसभा क्षेत्र में कोविड-19 की रोकथाम को लेकर उठाए गए कदमों की जानकारी भी दी। केजरीवाल ने कहा, पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के सभी विधायकों, सांसदों से मिल रहा हूं। कोरोना की लड़ाई में इन जनप्रतिनिधियों का महžवपूर्ण योगदान रहा है। पिछले दो दिनों में कई विधायकों से मिला, आज सभी सांसदों से बात की। इसी तरह सभी का सहयोग मिलता रहा तो कोरोना को हम जल्द ही मात दे पाएंगे।

Mumbai में आफत की बारिश: दो इमारातों के हिस्से गिरने मचा हड़कंप, कई लोगों के दबे होने की आशंका

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1283768167412584449?ref_src=twsrc%5Etfw

मुख्यमंत्री ने सांसदों के साथ बातचीत के दौरान कहा, कोविड-19 से कोई भी सरकार या व्यक्ति अकेले नहीं लड़ सकता है। कोविड-19 को पराजित करना है, तो हम सभी को एक साथ मिल कर काम करना होगा।
इस दौरान, सभी सांसदों ने एकमत से कहा कि वे पूरी तरह से दिल्ली सरकार के साथ हैं और इस महामारी से दिल्ली की जनता को उबारने के लिए सभी संभव कदम उठाएंगे।

आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस के कारण होने वाली मौतों में एक बार फिर बड़ा उछाल आया है। बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना से दिल्ली में 58 व्यक्तियों की मृत्यु हो गई। दिल्ली में अभी तक कोरोना से 35 सौ से अधिक व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। जबकि दिल्ली में कुल 1 लाख 18 हजार से अधिक लोग अभी तक कोरोना पॉजिटिव हुए हैं।

Home / Political / Delhi में Coronavirus से 24 घंटे में 58 मौत, CM Arvind Kejriwal ने सांसदों से की चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो