script6 महीने का राशन लेकर आए हैं किसान, तीनों कानूनों को वापस कराकर ही लौटेंगे: सौरभ भारद्वाज | Farmers have 6 months ration, will return after repealing laws: AAP | Patrika News

6 महीने का राशन लेकर आए हैं किसान, तीनों कानूनों को वापस कराकर ही लौटेंगे: सौरभ भारद्वाज

locationनई दिल्लीPublished: Dec 01, 2020 03:01:13 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

आप नेता सौरभ भारद्वाज का कहना है कि जिस तैयारी के साथ किसान दिल्ली की ओर आए हैं वो 6 महीने तक प्रदर्शन और धरने पर बैठ सकते हैं।

Farmers have 6 months ration, will return after repealing laws: AAP

Farmers have 6 months ration, will return after repealing laws: AAP

नई दिल्ली। कुछ ही देर में केंद्र सरकार और किसान संगठनों के बीच विज्ञान भवन में बैठक होने जा रही है। उससे पहले नेताओं की ओर से बयान आने शुरू हो गए हैं। आप नेता सौरभ भारद्वाज का कहना है कि जिस तैयारी के साथ किसान दिल्ली की ओर आए हैं वो 6 महीने तक प्रदर्शन और धरने पर बैठ सकते हैं। वो तीनों कानूनों को वापस कराकर ही लौटेंगे।

आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज का कहना है कि जिस तैयारी से किसान आए हैं, वो सोच कर आए हैं कि केंद्र सरकार इनकी बात आसानी से नहीं मानेगी। उनके पास 6 महीने का तेल, गैस, आटा, दाल, चावल हैं। वे इन तीनों क़ानूनों को वापस कराकर अपने घर जाएंगे। सरकार को इनसे खुले मन से बातचीत करनी चाहिए। आपको बता दें कि थोड़ी ही देर में 32 किसान संगठनों के नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठक होने जा रही है। जिसकी अगुवाई राजनाथ सिंह और अमित शाह दोनों की सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो