scriptINX MEDIA केस: तिहाड़ जेल में पी चिदंबरम से मिलने पहुंचे कांग्रेस के कई नेता | Inx media case congress leaders meet meet p chidambaram in tihar jail | Patrika News
राजनीति

INX MEDIA केस: तिहाड़ जेल में पी चिदंबरम से मिलने पहुंचे कांग्रेस के कई नेता

मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी ने भी की चिदंबरम से मुलाकात
Inx मीडिया केस में जांच का सामना कर रहे हैं चिदंबरम
CBI और ED चिदंबरम से कर रही है पूछताछ

नई दिल्लीSep 26, 2019 / 07:19 pm

Prashant Jha

INX MEDIA केस: तिहाड़ जेल में पी चिदंबरम से मिलने पहुंचे कांग्रेस के कई नेता

INX MEDIA केस: तिहाड़ जेल में पी चिदंबरम से मिलने पहुंचे कांग्रेस के कई नेता

नई दिल्ली। INX MEDIA केस में तिहाड़ जेल में बंद पी चिदंबरम से मिलने के लिए कांग्रेस के नेता लगातार तिहाड़ पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, आनंद शर्मा और डीके सुरेश उनसे मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे। ये सभी नेता चिदंबरम से करीब 30 मिनट तक मिले।

पी चिदंबरम 3 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में हैं

आईएनएक्स मीडिया केस में 5 सितंबर से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम तिहाड़ जेल में बंद हैं । पी. चिदंबरम की 3 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत बढ़ी हुई है। आईएनएक्स मीडिया केस में सीबीआई ने पी चिदंबरम को दिल्ली स्थित आवास से उन्हें गिरफ्तार किया था।

चिदंबरम पर आरोप है कि साल 2007 में उन्होंने वित्त मंत्री रहते हुए आईएनएक्स मीडिया से 305 करोड़ रुपए लेकर विदेशी निवेश प्रोत्साहन बोर्ड से मंजूरी दिलाई थी। फिलहाल इस मामले में चिदंबरम से सीबीआई और ईडी दोनों पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें: नए सेना प्रमुख की नियुक्ति प्रक्रिया शुरू, जनरल रावत 31 दिसंबर को हो रहे रिटायर

https://twitter.com/ANI/status/1177082929664577537?ref_src=twsrc%5Etfw

तिहाड़ जेल जाकर मनमोहन और सोनिया ने की थी मुलाकात

इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे थे। दोनों नेताओं ने करीब आंधे घंटे तक चिदंबरम से मुलाकात की थी। यह पहली बार है जब सोनिया और मनमोहन सिंह जेल में बंद किसी नेता से मुलाकात करने पहुंचे थे।

चिदंबरम ने साधा था निशाना

मुलाकात के बाद चिदंबरम ने अपने परिवार के जरिए ट्विटर हैंडल से मोदी सरकार पर निशाना साधा था। पी चिदंबरम ने ट्वीट किया कि ‘मैं सम्मान की अनुभूति कर रहा हूं कि श्रीमती सोनिया गांधी और डॉ. मनमोहन सिंह जी मुझसे मिलने आए। जब तक कांग्रेस पार्टी मजबूत और साहसी है, मैं भी मजबूत और साहसी रहूंगा।

Home / Political / INX MEDIA केस: तिहाड़ जेल में पी चिदंबरम से मिलने पहुंचे कांग्रेस के कई नेता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो