BJP नेता का बड़ा बयानः किसी भी जाति का प्रत्याशी मंजूर, मुस्लिम को कभी नहीं देंगे टिकट

  • मुस्लिमों को लेकर BJP का सामने आया बड़ा बयान
  • कर्नाटक के बेलगावी लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव से पहले मुस्लिमों को लेकर कही बड़ी बात
  • येदियुरप्पा के मंत्री ईश्वरप्पा ने दिया विवादित बयान

By: धीरज शर्मा

Published: 30 Nov 2020, 01:59 PM IST

नई दिल्ली। देश के दक्षिण राज्य कर्नाटक ( Karnataka ) से बड़ी खबर सामने आई है। बेलगावी लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव (Bypolls) के बीच बीजेपी नेता के बड़े बयान ने सियासी बवाल खड़ा कर दिया है। प्रदेश के ग्रामीण विकास मंत्री केएस ईश्वरप्पा (KS Ishwarappa) ने मुस्लिमों को लेकर विवादित बयान दे डाला है।

बीजेपी नेता और येदयुरप्पा सरकार में मंत्री ईश्वरप्पा ने कहा कि बीजेपी इस चुनाव में किसी भी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं देगी। उन्होंने कहा कि किसी भी जाति के प्रत्याशी को टिकट दिया जाएगा, लेकिन मुस्लिम उम्मीदवार को कभी टिकट नहीं देंगे।

हाई प्रोफाइल हुआ हैदराबाद निगम चुनाव, जानिए ओवैसी के गढ़ में बीजेपी दिग्गजों के जुटने के मायने

कर्नाटक में बेलगावी लोकसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। इस बीच बीजेपी नेता के बड़े बयान ने विवाद खड़ा कर दिया है। येदियुरप्पा सरकार में मंत्री ईश्वरप्पा ने कहा है कि ‘हम किसी भी हिन्दू समुदाय को पार्टी टिकट दे सकते हैं।

कुरूबा, लिंगायत, वोक्कलिगा या ब्राह्मण समुदाय में से किसी भी प्रत्याशी को हम टिक दे सकते हैं। लेकिन निश्चित रूप से मुसलमानों को टिकट नहीं दिया जाएगा। अपने इस बयान के साथ बीजेपी नेता ये भी कहा कि बीजेपी को छोड़कर किसी भी पार्टी में लोकतांत्रिक व्यवस्था नहीं है।

मुस्लिमों पर नहीं करते भरोसा
कर्नाटक के ये बीजेपी नेता यहीं नहीं रुके उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलने के दौरान मुस्लिमों को लेकर एक और बड़ी बात कह डाली। कुरुबा और अन्य अल्पसंख्य समुदायों को संबोधित करते हुए ईश्वरप्पा ने कहा कि हम मुस्लिमों को इसलिए टिकट नहीं देंगे क्योंकि हमारा उन पर यकीन नहीं है।

ईश्वरप्पा ने अल्पसंख्यों को संबोधित करते हुए कहा- कांग्रेस आपका इस्तेमाल केवल वोट बैंक के लिए करती है, लेकिन टिकट नहीं देती। हम आपको टिकट देने के साथ दूसरी चीजें भी देंगे।

पहाड़ों पर बर्फबारी के बीच मौसम विभाग ने जारी किया सबसे बड़ा अलर्ट, देश के इन राज्यों में अगले चार दिन होगी जोरदार बारिश

हालिया जीत से खुश है बीजेपी
आपको बता दें कि हाल में हुए उपचुनावों में मिली जीत से बीजेपी काफी खुश है। बेंगलूरू को आरआर नगर और टुमकुरू को सिरा में बीजेपी ने जीत का परचम फहराया था। आरआर नगर में बीजेपी प्रत्यासी ने 58 हजार तो सिरा में 13 हजार से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की थी।

bjp leader
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned