scriptMamta Banerjee ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा – बीजेपी के पास तांडव के अलावा कोई काम नहीं | Mamta Banerjee targeted the Center, said - BJP has no work other than Tandav | Patrika News
राजनीति

Mamta Banerjee ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा – बीजेपी के पास तांडव के अलावा कोई काम नहीं

मुझे धमकाने से फायदा नहीं होगा।
टीएमसी के लालची लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं।

Jan 25, 2021 / 02:47 pm

Dhirendra

mamata banerjee

पश्चिम बंगाल के कुछ कट्टरपंथी लोग मुझे चिढ़ा रहे हैं।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती कार्यक्रम के दौरान मचे बवाल के दो दिन बाद प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को मुझे धमकाने से कोई फायदा नहीं होगा।
पीएम मोदी के कार्यक्रम में क्यों भड़की ममता बनर्जी?

लालची लोग हो रहे हैं बीजेपी में शामिल

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के कुछ लालची लोग भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इस समय बीजेपी के पास तांडव करने के अलावा कोई काम नहीं है। 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस के कार्यक्रम में मेरा अपमान हुआ था। कुछ कट्टरपंथी लोग मुझे चिढ़ा रहे हैं। इससे उन्हें बंगाल में कोई लाभ नहीं मिलेगा।
बीजेपी ने आरोपों को किया खारिज

बता दें कि 23 जनवरी को पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी ने नेताजी जयंती को धूमधाम से मनाया था। पीएम मोदी भी कोलकाता में दो कार्यक्रम में शामिल हुए थे। एक कार्यक्रम में पीएम मोदी की उपस्थिति में ममता बनर्जी के खिलाफ जय श्रीराम के नारे लगाए गए थे। हालांकि बीजेपी ने टीएमसी के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

Home / Political / Mamta Banerjee ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा – बीजेपी के पास तांडव के अलावा कोई काम नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो