scriptRahul Gandhi ने योगी पर कसा तंज, पूछा –  क्या यूपी में बेटी के बदले अपराधी बचाओ मुहिम जारी है? | Rahul Gandhi took a dig at CM Yogi, asked - is the campaign to save the daughter change criminal in UP? | Patrika News

Rahul Gandhi ने योगी पर कसा तंज, पूछा –  क्या यूपी में बेटी के बदले अपराधी बचाओ मुहिम जारी है?

locationनई दिल्लीPublished: Oct 18, 2020 12:55:02 pm

Submitted by:

Dhirendra

राहुल गांधी ने योगी राज पर उठाए सवाल।
पूछा – आपके राज में क्या हो रहा है?

Rahul Gandhi

राहुल गांधी ने योगी राज पर उठाए सवाल।

नई दिल्ली। यूपी के लखीमपुर खीरी से बीती रात बीजेपी विधायक लोकेंद्र बहादुर द्वारा अपने सैकड़ों समर्थकों के दम पर मोहम्मदी कोतवाली से छेड़खानी के आरोपी को जबरन छुड़ाकर ले जाने की राहुल गांधी ने सख्त निंदा की है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष्र राहुल गांधी ने ट्विट कर योगी राज पर तंज कसा है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सवालिया लहजे में पूछा है कि यूपी में ये क्या हो रहा है?
राहुल गांधी ने सीएम योगी अदित्यानाथ से पूछा है कि आप यूपी में बेटी बचाओ अभियान चला रहे हैं, लेकिन आपके विधायक कोतवाली से जबरन छेड़खानी के आरोपी को उठाकर ले जा रहे हैं। हम इसे घटना को क्या मानें?
वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी के लखीमपुर खीरी में छेड़छाड़ के आरोपी को थाने से छुड़ाने के लिए बीजेपी विधायक पर हंगामा करने का आरोप लगाया है।

Rahul Gandhi ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा – इस मामले में पाकिस्तान और अफगानिस्तान भी भारत से बेहतर
दरअसल, उत्तर प्रदेश के मोहम्मदी कोतवाली पुलिस ने एक बीजेपी कार्यकर्ता को छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया था। इसकी सूचना मिलने पर बीजेपी विधायक लोकेंद्र बहादुर इतने नाराज हो गए कि वो अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली में जा पहुंचे। मोहम्मदी कोतवाली पहुंचने के बाद उन्होंने देर रात जमकर हंगामा काटा।
हंगामे के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार किया और पकड़े गए आरोपी को जबरन कोतवाली से छुड़ा ले गए। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो