scriptकांग्रेस पर हमला करते-करते खुद ही विवादों में फंसे रविशंकर प्रसाद, आतंकी को कह बैठे ‘हाफिज जी’ | ravi shankar prasad calls terrorist hafiz-saeed as hafizji | Patrika News
राजनीति

कांग्रेस पर हमला करते-करते खुद ही विवादों में फंसे रविशंकर प्रसाद, आतंकी को कह बैठे ‘हाफिज जी’

रविशंकर प्रसाद ने आतंकी हाफिज सईद को हाफिज जी कह कर संबोधित किया।

Jun 22, 2018 / 06:50 pm

Shivani Singh

ravi shankar prasad

कांग्रेस पर हमला करते-करते खुद ही विवादों में फंसे रविशंकर प्रसाद, हाफिज को कह बैठे ‘जी’

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी हाफिज सईद को लेकर एक ऐसी बात कह दी है जिसे लेकर वह काफी चर्चा में है। बता दें कि रविशंकर प्रसाद कश्मीर में सेना द्वारा आतंकियों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन को लेकर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद पर पलटवार कर रहे थे तभी उनकी जुबान ऐसी फिसली की वह सुर्खियों में आ गए।

यह भी पढ़ें

दिल्ली: गत्ते के डिब्बों में दो टुकड़ो में मिली महिला की लाश, अभी तक नहीं हो पाई शिनाख्त

कश्मीर की समस्या कांग्रेस की देन है

दरअसल, रविशंकर प्रसाद ने आतंकी हाफिज सईद के बारे में बोलते-बोलते उसे हाफिज जी कह डाला। इस दौरान उन्होंने कहा कि कश्मीर की समस्या कांग्रेस की देन है। कश्मीर को लेकर सरदार पटेल और नेहरू के बीच भी मतभेद थे। वहीं, उन्होंने कांग्रेस से सवाल करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं के बयान पर राहुल गांधी को जवाब देना चाहिए।

शुजात बुखारी की भारतीय सेना ने की हत्या

रविशंकर ने कहा कि कश्मीर के एक बड़े संपादक शुजात बुखारी को मार डाला गया। जब उनकी हत्या हुई तो मीडिया में ये चर्चा हुई कि इस में पाकिस्तानी तत्वों का हाथ है। फिलहाल इसकी अभी जांच चल रही है। लेकिन इस बयान को लेकर लश्कर-ए-तैयबा के स्वर बदल गए है। उनका कहना है कि शुजात बुखारी की भारतीय सेना ने हत्या की है।

यह भी पढ़ें

दिल्ली : ओला ड्राइवर ने पहले सर्विस ली, फिर रास्ते में उतारा, कहा- रोजे में हूं आगे नहीं जाऊंगा

तो ऐसे फिसली रविशंकर प्रसाद की जुबान

प्रसाद ने कहा, ‘कश्मीर के एक सैनिक औरंगजेब को मारा डाला गया। लेकिन इस पर भी कांग्रेस राजनीति कर रही है। रविशंकर ने बताया कि औरंगजेब की मौत पर गुलाम नबी आजाद ने कहा कि वहां पर आर्मी चीफ गए और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण गईं, ये ड्रामा हो रहा है। ऐसे मुद्दे पर इस तरह की बात कांग्रेस को शोभा नहीं देती। राहुल गांधी और सोनिया गांधी को इस पर जवाब देना होगा। इसी दौरान रविशंकर प्रसाद ने हाफिज को ‘जी’ कहकर संबोधित कर दिया।

Hindi News/ Political / कांग्रेस पर हमला करते-करते खुद ही विवादों में फंसे रविशंकर प्रसाद, आतंकी को कह बैठे ‘हाफिज जी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो