scriptराहुल गांधी की शादी की अफवाह से गुस्सा हुए जीजा रॉबर्ट वाड्रा, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास | Robert Vadra on rahul gandhi marriage Related fake news | Patrika News
राजनीति

राहुल गांधी की शादी की अफवाह से गुस्सा हुए जीजा रॉबर्ट वाड्रा, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

पिछले दिनों एक महिला के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिनमें दावा किया गया था कि राहुल गांधी की सगाई हो चुकी है।

नई दिल्लीJun 06, 2018 / 10:12 pm

Chandra Prakash

Robert

राहुल गांधी की शादी की अफवाह के गुस्सा हुए जीजा रॉबर्ट वाड्रा, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सगाई और शादी की बातें सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। पिछले दिनों एक महिला के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिनमें दावा किया गया था कि राहुल गांधी की सगाई हो चुकी है। अब इन्हीं तस्वीरों को लेकर राहुल के जीजा रॉबर्ट वाड्रा ने चुप्पी तोड़ी है। तस्वीरों के बाद गांधी परिवार से जुड़े लोगों को भी बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई। इनसे परेशान होकर वाड्रा ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की है।
https://twitter.com/irobertvadra/status/1004260170103443458?ref_src=twsrc%5Etfw
राहुल की शादी का जोरशोर से होगा ऐलान: वाड्रा

रॉबर्ट वाड्रा ने कुछ मीडिया रिपोर्ट के स्क्रीनशाट शेयर करते हुए है कि कृपया मुझे बधाई संदेश देना बंद कीजिए। इस ट्वीट में राहुल गांधी और कांग्रेस की महिला विधायक अदिति सिंह के साथ की तस्वीरें हैं। जिसके आधार पर दोनों की सगाई की बात कही गई थी। वाड्रा ने लिखा है कि राहुल गांधी की शादी और सगाई से जुड़े संदेश, फॉरवर्ड और अटैचमेंट उन्हें न भेंजे। जब भी राहुल गांधी अपने व्यक्तिगत जीवन को लेकर कोई फैसला करेंगे तो इसका बड़े जोरशोर से एलान किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने एक मीडिया रिपोर्ट का नाम लेते हुए लिखा है कि वो पूरी तरह फेक है और पब्लिकसिटी के लिए किसी महिला की तस्वीर लगाकर अफवाहें फैलाना सही नहीं है।
कांग्रेस विधायक के साथ वायरल हुई थीं तस्वीरें

दरअसल राहुल गांधी की कुछ तस्वीरें पिछले दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थी। जिसमें वो रायबरेली सदर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के साथ खड़े दिख रहे थे। इन तस्वीरों पर उन्होंने खुद चुप्पी तोड़ी और तस्वीरें शेयर करने वालों को जमकर लताड़ा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पिछले दो दिन से सोशल मीडिया पर जो अफवाह फैलाई जा रही है उससे हैरान हूं। राहुल जी न सिर्फ हमारी पार्टी के अध्यक्ष हैं बल्कि मेरे बड़े भाई जैसे हैं। मैं उनका बेहद सम्मान करती हूं। आप सभी से निवेदन है कि शादी से संबंधित किसी अफवाह पर ध्यान न दें।

Home / Political / राहुल गांधी की शादी की अफवाह से गुस्सा हुए जीजा रॉबर्ट वाड्रा, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो