scriptजावड़ेकर के बयान से भड़के आप नेता संजय सिंह,बोले- केजरीवाल आतंकी तो गिरफ्तार करे बीजेपी | Sanjay Singh target bjp if kejriwal is terrorist then arrest him | Patrika News
राजनीति

जावड़ेकर के बयान से भड़के आप नेता संजय सिंह,बोले- केजरीवाल आतंकी तो गिरफ्तार करे बीजेपी

Delhi Assembly Election नेताओं के बीच बढ़ी जुबानी जंग
जावड़ेकर के केजरीवाल को आतंकी बोलने पर आप का पलटवार
चुनाव में मुद्दे नहीं नफरत फैला रही बीजेपी- सिंह

नई दिल्लीFeb 04, 2020 / 11:12 am

धीरज शर्मा

sanj singh

दिल्ली चुनाव में नेताओं के बीच बढ़ी जुबानी जंग आप नेता संजय सिंह ने किया केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के बयान पर पलटवार

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Assembly election ) में मतदान ( Voting Day ) का दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। इसी कड़ी में अब आम आदमी पार्टी ने बीजेपी ( BJP ) के वार पर पलटवार किया है। बीजेपी के केजरीवाल ( Arvind Kejriwal )को आतंकी बताए जाने के बयान पर आप नेता संजय सिंह भड़क उठे। उन्होंने कहा कि देश में ये क्या हो रहा है। चुनाव जीतने के लिए विपक्षी पार्टियां किस हद तक आ गई हैं।
सिंह ने कहा है कि अगर अरविंद केजरीवाल आतंकी है तो बीजेपी उन्हें गिरफ्तार कर ले। आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी केजरीवाल को आतंकी बताया।

सोमवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने अपने एक बयान में अरविंद केजरीवाल की तुलना आतंकवादी से की तो आप सांसद संजय सिंह भड़क गए। संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल आतंकवादी हैं, तो बीजेपी उन्हें अरेस्ट क्यों नहीं कर रही।
चुनाव आयोग पर उठाई अंगुली
सिंह ने कहा देश की राजधानी में क्या हो रहा है, एक केंद्रीय मंत्री इस तरह की भाषा का प्रयोग कर रहा है। लेकिन चुनाव आयोग चुप बैठा है, यहां पर तमंचा लहराया जा रहा है। देश मुद्दे उठाने की बजाय नफरत की बात की जा रही है।
https://twitter.com/PrakashJavdekar?ref_src=twsrc%5Etfw
संजय सिंह बोले कि बीजेपी जानबूझकर दिल्ली का माहौल बिगाड़ रही है। बीजेपी के नेता गोली चलाने की भाषा बोलते है और पिछले 3 दिन से दिल्ली में खुलेआम गोलियां चल रही हैं।
ये था प्रकाश जावड़ेकर का बयान

आपको बता दें कि प्रकाश जावड़ेकर ने सोमवार को ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद केजरीवाल की तुलना आतंकवादी से की थी। प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि केजरीवाल जी पूछ रहे हैं कि क्या वो आतंकवादी हैं? इसपर मंत्री ने कहा कि हां, इसके कई सबूत हैं।

Home / Political / जावड़ेकर के बयान से भड़के आप नेता संजय सिंह,बोले- केजरीवाल आतंकी तो गिरफ्तार करे बीजेपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो