Sushant Case : एनसीपी प्रमुख शरद पवार बोले - अब जांच अलग दिशा में चली गई है

  • एनसीपी प्रमुख ने कहा कि सुशांत मामले में सीबीआई अभी तक नया कुछ नहीं निकाल पाई।
  • ड्रग्स मामले की एनसीबी जांच को सुशांत केस से अलग मामला बताया।
  • अब इस मामले में अजीब चीजें सामने आ रही हैं।

By: Dhirendra

Updated: 30 Sep 2020, 08:24 AM IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजतपू मामले की जांच को लेकर एक बार फिर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने बयान दिया है। इस बार उन्होंने कहा कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या की जांच अब अलग दिशा में चली गई है। मराठा क्षत्रप ने इस केस में सीबीआई की जांच की दिशा पर सवाल उठाए हैं।

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि सुशांत केस ( Sushant Case ) की जांच को लेकर केंद्र सरकार को मुंबई पुलिस पर भरोसा न होने की वजह से जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को दी गई। लेकिन सीबीआई ने अब तक मामले में नया कुछ नहीं किया। अब आत्महत्या से हटकर अलग चीजें उठकर सामने आ रही हैं। उन्होंने कहा कि इस केस की जांच अलग दिशा में चली गई है।

उन्होंने कहा कि सुशांत मामले में सच सामने आने पर चीजें साफ हो जाएंगी। शरद पवार की बातों से साफ है कि वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान उभरे बॉलिवुड के ड्रग्स कनेक्शन और एनसीबी की जांच की ओर इशारा कर रहे थे। बता दें कि शरद पवार इससे पहले भी सुशांत मामले को लेकर बयान दे चुके हैं। अपने पहले के बयान में उन्होंने मुंबई पुलिस पर भरोसा जताया था।

अठावले को कोई गंभीरता से नहीं लेता

दूसरी तरफ एनडीए के सहयोगी और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के बयान पर पवार ने कहा कि उन्हें कोई भी गंभीरता से नहीं लेता है। पवार ने कहा कि क्या उनकी पार्टी का एक भी विधायक या सांसद है? वह सियासी मुद्दों पर आए दिन बोलते रहतेर हैं। सियासी दलों के नेताओं को सलाह देते हैं, लेकिन उन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता है, न संसद में, न ही बाहर। आठवले ने तो शिवसेना से महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए फिर से बीजेपी से गठजोड़ करने को कहा था।

इस मुद्दे पर टिप्पणी की जरूरत नहीं

इसी तरह महाराष्ट्र के कद्दावर नेता शरद पवान ने फडणवीस-राउत के बीच हुई मुलाकात को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि जब संजय राउत ने मेरा साक्षात्कार लिया तो उन्होंने घोषणा की थी कि वह सीएम उद्धव ठाकरे का साक्षात्कार करेंगे। राउत ने स्पष्ट किया है कि वह बीजेपी नेताओं का भी साक्षात्कार लेंगे। इस मुद्दे पर किसी टिप्पणी की जरूरत नहीं है। पवार ने कहा कि फडणवीस का इंटरव्यू होगा और छप जाएगा लेकिन इसका राज्य की राजनीति पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

Show More
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned