scriptप्याज की बढ़ी कीमतों पर अब मोदी के इस मंत्री की सुनिए सफाई , नहीं खाता प्याज..क्या दूं जवाब | Union minister ashwini choubey remarks on onion price hike | Patrika News

प्याज की बढ़ी कीमतों पर अब मोदी के इस मंत्री की सुनिए सफाई , नहीं खाता प्याज..क्या दूं जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Dec 07, 2019 08:50:25 am

Submitted by:

Prashant Jha

प्याज की कीमतों में भारी इजाफा
बढ़ी कीमतों पर देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन जारी
मोदी सरकार के मंत्रियों का अजीबोगरीब बयानबाजी

प्याज की बढ़ी कीमतों पर अब मोदी के इस मंत्री की सुनिए सफाई , नहीं खाता प्याज..क्या दूं जवाब

प्याज की बढ़ी कीमतों पर अब मोदी के इस मंत्री की सुनिए सफाई , नहीं खाता प्याज..क्या दूं जवाब

नई दिल्ली। देश में प्याज की बढ़ी कीमतों से आम जनता जहां परेशान और हलाकान हैं। वहीं केंद्र सरकार के मंत्री गैर जिम्मेदाराना बयान देने से बाज नहीं आ रहे हैं। वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के बाद अब एक और मंत्री ने अजीबो-गरीब बयान देकर चर्चा में आ गए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री और बक्सर से सांसद अश्विनी चौबे ने कहा, ‘मैं शाकाहारी हूं, मैंने प्याज कभी नहीं खाया। मुझे प्याज के दामों के बारे में कुछ भी नहीं पता। फिर मैं कैसे कुछ भी बोलू सकता हूं’। चौबे के इस बयान पर विपक्ष ने जोरदार हमला बोला है।

ये भी पढ़ें: रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, 2 साल में बेरोजगार युवाओं की संख्या में बड़ा इजाफा

वित्त मंत्री सीतारमण ने भी दिया हैरान करने वाला बयान

इससे पहले आज लोकसभा में प्याज की बढ़ी कीमत को लेकर केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने यह कहकर सभी को चौंका दिया कि मेरे घर में ज्यादा प्याज की खपत नहीं है। हमारे घर में प्याज बहुत कम इस्तेमाल किए जाते हैं। वित्तमंत्री के इस बयान पर विपक्ष ने जोरदार हंगामा किया।

प्याज की बढ़ी कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन

कांग्रेस ने संसद परिसर में जोरदार प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री पी चिदंबरम भी शामिल रहे। आईएनएक्स मीडिया केस में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद गुरुवार को संसद पहुंचे कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने प्याज की कीमत को लेकर वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के बयान पर तीखा हमला बोला उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था पर पूरी तरह से सरकार नाकाम हो गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो