पश्चिमी चंपारण: NDA प्रत्याशी संजय जायसवाल पर भीड़ का हमला, पुलिस को चलानी पड़ी गोली

पश्चिमी चंपारण: NDA प्रत्याशी संजय जायसवाल पर भीड़ का हमला, पुलिस को चलानी पड़ी गोली

Chandra Prakash Chourasia | Updated: 12 May 2019, 09:33:31 PM (IST) राजनीति

  • पश्चिमी चंपारण में बूथ के बाहर हिंसा
  • मौजूदा सांसद संजय जायसवाल पर भीड़ ने बोला हमला
  • हमले में सांसद की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त

नई दिल्ली। छठे चरण का मतदान खत्म होने से ठीक पहले बिहार के पश्चिमी चंपारण में प्रत्याशी पर हमले की खबर आ रही है। पश्चिमी चंपारण के सांसद और एनडीए प्रत्याशी संजय जायसवाल पर भीड़ ने जानलेना हमला किया है।

अलवर गैंगरेप पर गरमाई यूपी की राजनीति, दलित मुद्दे पर मोदी और माया ने एक दूसरे को घेरा

बूथ के बाहर प्रत्याशी पर हमला

नरकटिया विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 162-163 के पास असामाजिक तत्वों के एक झुंड ने संजय जायसवाल को घेर लिया और उनपर लाठी डंडे से हमला बोल दिया। हालांकि मौके पर तैनात सुरक्षाबल के जवानों ने हवाई फायरिंग कर भीड़ को वहां से खदेड़ा। इस हमले में सांसद की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है।

शीला दीक्षित ने कहा- काम नहीं तो घर आकर खाना खा लो, केजरीवाल ने पूछा- बताइए कब आऊं?

खबर है कि इस दौरान समर्थकों की पिटाई भी

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सांसद संजय जायसवाल को जानकारी मिली थी कि बनकटवा के सेखोना गांव में उनके समर्थकों की पिटाई हुई है। ये खबर मिलने के बाद संजय मौके पर जैसे ही पहुंचे उनपर भी हमला हो गया।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned