scriptशीला दीक्षित ने कहा- काम नहीं तो घर आकर खाना खा लो, केजरीवाल ने पूछा- बताइए कब आऊं | Sheila Dixit and Arvind Kejriwal Conversation on twitter | Patrika News

शीला दीक्षित ने कहा- काम नहीं तो घर आकर खाना खा लो, केजरीवाल ने पूछा- बताइए कब आऊं

locationनई दिल्लीPublished: May 12, 2019 07:10:27 am

Submitted by:

Chandra Prakash

दिल्ली के दो दिग्गज सियासतदानों में ट्विटर वॉर
आमने सामने आए शीला दीक्षित और अरविंद केजरीवाल
अफवाह से शुरु हुई बात खाने पर आकर हुई खत्म

sheila Dikshit and arvind Kejriwal

शीला दीक्षित ने कहा- काम नहीं तो घर आकर खाना खा लो, केजरीवाल ने पूछा- बताइए कब आऊं

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election 2019 ) के छठे चरण के दौरान दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर मतदान होना है। मैदान में प्रचार के बाद प्रत्याशी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, लेकिन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) और पूर्व सीएम शीला दीक्षित ( Sheila Dixit ) के बीच ट्वीट वॉर छिड़ गया है।

शीला की केजरीवाल को नसीहत

दरअसल शनिवार की शाम शीला दीक्षित ने ट्वीट पर लिखा कि अरे भाई अरविंद केजरीवाल, मेरी सेहत को ले कर क्यूं गलत अफवाहें फैला रहे हो? अगर कोई काम नहीं हो तो आ जाओ भोजन पर। मेरी सेहत भी देख लेना, भोजन भी कर लेना और अफवाहें फैलाए बिना चुनाव लड़ना भी सीख लेना।

मोदी पर ममता का एक और तंज, मैं आपको थप्पड़ मारुंगी तो मेरा हाथ ही टूट जाएगा

https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw

मुझे बुजुर्गों की इज्जत आती है: केजरीवाल

उत्तर-पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी शीला दीक्षित के ट्वीट के कुछ ही देर बाद केजरीवाल ने जवाब भी दे दिया। उन्होंने शीला के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने आपकी सेहत पर कब कुछ बोला? कभी नहीं। मेरे परिवार ने मुझे बुजुर्गों की इज्जत करना सिखाया है। भगवान आपको अच्छी सेहत और लम्बी उम्र दे। जब आप अपने इलाज के लिए विदेश जा रहीं थीं तो मैं बिना बुलाए आपकी सेहत पूछने आपके घर आया था। बताइए आपके घर भोजन करने कब आऊं?

TIME मैगजीन नहीं, हिंदुस्तान की जनता चलाती है देश: रविशंकर प्रसाद

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1127219985607086080?ref_src=twsrc%5Etfw

क्या है विवाद की जड़

बता दें कि 81 साल की शीला दीक्षित के चुनाव लड़ने पर कई बार उनकी उम्र का जिक्र विपक्ष के नेतआों की ओर से किया गया है। पिछले दिनों आम आदमी पार्टी की तरफ से कहा गया था कि शीला दीक्षित की उम्र हो गई है वो अगर चुनाव जीत भी गईं तो काम कैसे कर पाएंगी। वहीं शनिवार को कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले राजकुमार चौहान ने बातचीत के दौरान कहा कि शीला दीक्षित दिमागी तौर पर फिट नहीं हैं, उनकी याददाश्त कमजोर हो गई हैं, इस वजह से वे हमेशा चीजों को भूल जाती हैं।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो