scriptमाइलेज के मामले में ये ऑटोमैटिक कारें मचाती हैं तहलका, कीमत भी है बेहद कम | Patrika News
पॉपुलर कार और बाइक

माइलेज के मामले में ये ऑटोमैटिक कारें मचाती हैं तहलका, कीमत भी है बेहद कम

6 Photos
5 years ago
1/6

ARAI की तरफ से किए गए हैं ये दावे

2/6

Renault Kwid (रेनो क्विड )- 3 लाख से कम की कीमत वाली Renault Kwid मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनो ऑप्शन में मिलती है। आपको मालूम हो कि ये सस्ती कार एक लीटर में 24.04 किमी की दूरी तय करती है। वहीं मैनुअल ट्रांसमिशन वाली क्विड 23.01 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

3/6

Volkswagen Ameo- एमियो कॉर्पोरेट वर्ल्ड में पापुलर है। यए कार भी ऑटोमैटिक और मैनुअल दोनों वेरिएंट्स में आती है। जहां एक और ऑटोमैटिक एमियो 21.73 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है वहीं मैनुअल ट्रांसमिशन वाली एमियो 21.66 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

4/6

Maruti celerio- परफार्मेंस की बात हो और मारुति का जिक्र न हो, ऐसा कैसे हो सकता है। तो आपको बता दें कि मारुति सेलेरियो का ऑटोमैटिक वर्जन 21 किमी से ज्यादा का माइलेज देता है।

5/6

स्कोडा रैपिड- स्कोडा की गाड़ियों का अपना ही क्लास है। 1.5 लीटर के इंजन से लैस रैपिड कार 108 बीएचपी की पावर और 250 एनएम का टॉर्क देता है। माइलेज की बात करें तो स्कोडा रैपिड डीजल ऑटोमैटिक 21.72 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

6/6

Honda City- होंडा सिटी देश की सबसे पुरानी सेडान कारों में से एक है। सीवीटी गियरबॉक्स के साथ आने वाली होंडा सिटी 18 किमी का माइलेज देती है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.