...और देर रात प्रतापगढ़ लौट आए सभापति डोसी, घर पर कर रहे हैं आराम

...और देर रात प्रतापगढ़ लौट आए सभापति डोसी, घर पर कर रहे हैं आराम

Rakesh kumar Verma | Publish: May, 23 2018 11:18:14 AM (IST) Pratapgarh, Rajasthan, India

परिजनों ने उतारी आरती, भावुक हुए डोसी समेत परिजन

देर रात प्रतापगढ़ पहुंचे सभापति डोसी
प्रतापगढ़. बैंगलूरु में बदवहास हालत में मिले प्रतापगढ़ नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी को अहमदाबाद में उपचार के बाद परिजनों के साथ मंगलवार रात एक बजे प्रतापगढ़ पहुंचे। नगर परिषद के घर पहुंचने पर परिजनों ने उनकी आरती उतारी और घर में प्रवेश किया।
जिसके बाद डोसी ने अपने ईष्टदेव का स्मरण कर परिजनों से मिलकर भावुक हो गए। देर रात प्रतापगढ़ पहुंचने की सूचना पर मोहल्लेेवासी व डोसी के समर्थक देर रात तक इन्तजार करते रहे।

प्रतापगढ़ नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी हुए लापता, कैसे ओर कहां हुए लापता जानने के लिए पढ़े पूरी खबर...

गौरतलब है कि नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी बेंगलूरु में 21 मई सुबह बदहवास हालत में मिले थे। बेंगलूरू में मोबाइल पर परिजनों और विधायक श्रीचंद कृपालनी से दूरभाष पर बात की। यहां से चित्तौडगढ़़ के एक व्यवसायी ने उनकी मदद की और फ्लाइट से अहमदाबाद के लिए रवाना किया था। अहमदाबाद पहुंचने पर जैन समाज के प्रमुख समाजसेवी और परिजनों ने निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। डोसी के सिर, गले और हाथ में चोट, पेट में सूजन के कारण उन्हें सोमवार रात को अहमदाबाद के एचसीडी नवरंगपुरा के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। यहां उपचार के बाद परिजनों के साथ वे मंगलवार शाम को अहमदाबाद से निकले और रात एक बजे प्रतापगढ़ पहुंचे।

सभापति के लापता होने से पहले का वीडियो आया सामने....देखे पूरा वीडियो..

शरीर पर चोटें
कमलेश डोसी के शरीर पर कई चोटों के निशान हैं। मुंह, गले, हाथ पर धारदार हथियार से चोटों के निशान हैं। वहीं दो दिन तक बदहवास होने के कारण अभी तक वे स्पष्ट नहीं बोल पा रहे हैं। बताया गया कि ट्रेन में लुटेरों ने मारपीट की, इसके बाद कुछ पदार्थ सुंघा दिया, जिससे वे बदहवास हो गए। ऐसे में उनकी मानसिक स्थिति भी सही नहीं रही।

होटल के बाद लापता हुए सभापति डोसी यहां भी आए थे नजर...जानने के लिए पढ़े पत्रिका की पूरी खबर
अधिक नहीं बोल रहे, सभी से मिलकर हो रहे भावुक
नगरपरिषद सभापति कमलेश डोसी मंगलवार देर रात प्रतापगढ़ पहुंचे। परिजनों और मिलने वाले से अधिक नहीं बोल पा रहे है और भावुक हो रहे है। ऐसे में वे ज्यादा बात नहीं कर पा रहे है।

किस हाल में मिले नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी...जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

 

सभापति डोसी का दिनभर हुआ आने का इंतजार, लेकिन वो आखिर आए क्यों नहीं?

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned