scriptमुख्यमंत्री की प्रतापगढ़ के धमोतर में हुई सभा, देखे फोटो | Patrika News
प्रतापगढ़

मुख्यमंत्री की प्रतापगढ़ के धमोतर में हुई सभा, देखे फोटो

6 Photos
5 years ago
1/6

महिलाओं में भी फोटो लेने का रहा क्रेज... प्रतापगढ़ के निकट धमौत्तर में चुनावी सभा में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का फोटो खींचती महिलाएं।

2/6

शगुन तो दे दो... प्रतापगढ़ के निकट धमौत्तर में चुनावी सभा में शुक्रवार को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जब भाषण खत्म कर जा रही थी, तभी वाल्मीकि समाज की एक महिला वहां झाड़ू लेकर आ गई। उसने शगुन की मांग की, लेकिन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे उसे देख मुस्काराई और निकल गई।

3/6

मुख्यमंत्री की शरण में... मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की शुक्रवार को प्रतापगढ़ के निकट धमौत्तर में हुई चुनावी सभा में मुख्यमंत्री के पैर छूते जनजाति विकास मंत्री नंदलाल मीणा के पुत्र व प्रतापगढ़ से भाजपा के प्रत्याशी हेमंत मीणा और उनकी पत्नी जिला प्रमुख सारिका मीणा।

4/6

सीएम को मिला दुलारा... प्रतापगढ़ के निकट धमौत्तर में चुनावी सभा में शुक्रवार को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जब भाषण खत्म कर भीड़ के पास आई तो महिलाओं ने उन्हें गाल पर हाथ रखकर दुलारा।

5/6

नजर न लग जाए मेरे परिवार को... प्रतापगढ़ के निकट धमौत्तर में चुनावी सभा में शुक्रवार को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे प्रतापगढ़ और बड़ीसादड़ी विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों की नजर उतार कर बलइयां लेती हुई।

6/6

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की शुक्रवार को प्रतापगढ़ के निकट धमौत्तर में हुई चुनावी सभा में उमड़ी भीड़

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.