scriptदेर रात कैफे ब्लू स्काई में हुक्का गुडग़ुड़ाते मिले 28 लोग गिरफ्तार | 28 people arrested late night for hookah in cafe blue sky | Patrika News

देर रात कैफे ब्लू स्काई में हुक्का गुडग़ुड़ाते मिले 28 लोग गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Sep 24, 2020 01:38:18 am

Submitted by:

VIKAS MISHRA

संचालक समेत ग्राहकों पर कोटपा एक्ट, हुक्का पार्लर सील करने की तैयारी

देर रात कैफे ब्लू स्काई में हुक्का गुडग़ुड़ाते मिले 28 लोग गिरफ्तार

देर रात कैफे ब्लू स्काई में हुक्का गुडग़ुड़ाते मिले 28 लोग गिरफ्तार

रायपुर . जिला प्रशासन द्वारा संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा के बावजूद सिविल लाइन थानाक्षेत्र में देर रात हुक्का पार्लर खोलकर अपने ग्राहको को हुक्का परोसता हुआ कैफे संचालक पुलिस को मिला। पुलिस ने कैफे संचालक समेत हुक्का पी रहे 28 लोगों पर कार्रवाई की है। कैफे संचालक का हुक्का सील करने की तैयारी पुलिस कर रही है।
एएसपी सिटी लखन पटले ने बताया कि देर रात मुखबिर से सूचना मिली कि होटल ब्लू स्काई कैफे में भीड इक्_ा करके युवकों को हुक्का परोसा जा रहा है। मुखबिर की सूचना पर सीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दबिश दी और 28 लोगों को गिरफ्तार कर धारा 269, 270 के तहत कार्रवाई की है। कैफे राजेंद्र नाम के कारोबारी का बताया जा रहा है।
घरों में खोली दुकान, सभी चीजों की कर रहे सप्लाई
कोरोना की चेन तोडऩे के लिए कलेक्टर ने जिले में सात दिन का लॉकडाउन लगाया है। लेकिन, जिला प्रशासन की अपील के बावजूद लोग लापरवाही बरत रहे हैं। राजधानी के कॉलोनियों और बस्तियों के इलाकों में किराना, डेलीनीड्स की दुकानें रोज खुल रही हैं। कॉलोनियों में अधिकांश लोगों ने घर में ही दुकानें खोल रखी हैं। दुकानदार अपनी दुकानों का आधा शटर उठाकर कारोबार करते रहे। ग्राहक भी आते-जाते रहे। हालांकि, पुलिस की कार्रवाई के कारण लोग सड़कों पर बेवजह निकलना बंद कर दिए है । लेकिन, कुछ इलाकों में प्रतिबंधित दुकानें खुली दिख रही हैं। उल्लेखनीय है कि गुढिय़ारी, शिवानंद नगर, झंडा चौक से बस्ती वाला इलाका, गोगांव बस्ती वाला इलाका, कुकरबेड़ा का इलाका और कोटा में भी दुकानें घरों पर खोलकर चलाई जा रही हैं। इसी तरह वीआईपी रोड के कुछ होटल और हुक्का पार्लर भी इसी तरह चल रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो