इस कार को देखने उमड़ी लोगों की भीड़, वजह जानकार पैरों तले खिसक जाएगी जमीन, देखें Video

इस कार को देखने उमड़ी लोगों की भीड़, वजह जानकार पैरों तले खिसक जाएगी जमीन, देखें Video

Chandu Nirmalkar | Publish: Jul, 16 2018 08:17:38 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

घंटों देर बाद जो मंजर सामने आया लोगों के होश उड़ गए। जानिए पूरा मामला..

रायपुर. छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा में एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। कार मालिक ने जब सीट बेल्ट बांधकर कार स्टार्ट किया तो उसके पैरो तले जमीन ही खिसक गई। उसके चिख पुकार सुनकर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद इस कार को देखने कुछ ही देर में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। घंटों देर बाद जो मंजर सामने आया लोगों के होश उड़ गए। जानिए पूरा मामला..

देखें वीडियो

 

दरअसल जांजगीर शहर के सब्जी मंडी के पास दोपहर एक बजे एक शख्स की कार में सांप घुस गया। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। कार के इंजिन के पास घुसे जहरीले सांप को निकालने के लिए लोग लाख कोशिश किए, लेकिन वह नहीं निकला। घंटों मशक्कत के बाद भी कार के इंजिन में घुसा सांप जब नहीं निकला तो कार चालक जोखिम उठाते हुए निकल पड़ा। उसके हौसले को देखकर आसपास के लोग दंग रह गए।

एक घंटे तक मशक्कत करने के बाद भी जब सर्प बाहर नहीं निकला तो कार चालक परेशान हो गया। काफी देर तक वह सर्प के निकलने का इंतजार करता रहा, लेकिन एक घंटे बाद भी जब सर्प कार से बाहर नहीं निकला तब वह रिक्स लेते हुए कार स्टार्ट कर चलते बना। उसके हौसले की लोग प्रशंसा करते रहे थे। वहीं जानकारों का मानना है कि करैत अंदर ही अंदर कार की सीट तक भी घुस सकता है। क्योंकि अंदर आने के लिए कई छेद भी रहते हैं। ऐसे में कार में सवारी करना जोखिम भरा हो सकता है।

आप भी रहे सतर्क
बारिश के मौसम में अक्सर सांप निकलते है। ऐसे में सांप कभी कार में तो कभी बाइक में घुस जाते हैं। ऐसे में यहां आपको सावधानी पूर्वक अपने आप की सुरक्षा कर सकते हैं।

अब ये दूसरा मामला, स्कूटी से भी निकला सांप
कार के बाद अब स्कूटी से सांप निकला। युवक सब्जी खरीदने सब्जी मंडी के पहुंचा था। सब्जी लेने के बाद वह जब स्कूटी स्टार्ट कर रहा था तभी उसकी स्कूटी से एक जहरीला सांप निकला। जिसे देखकर वह सन्न रह गया और स्कूटी को पटक कर भाग गया।

स्कूटी से निकला सर्प पास खड़ी कार के अंदर घुस गया और इंजन के भीतर छिप गया। यह देखकर कार चालक के होश उड़ गए। सर्प को बाहर निकालने के लिए आसपास के लोग जद्दोजहद करने लगे। आसपास के लोग सर्प को निकालने के कार का बोनट खोलकर पानी डाले, कीटनाशक (फोरएट) दवा का छिड़काव किया तो कोई कार का इंजिन स्टार्ट कर एक्सीलेटर ले रहा था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned